Monday , June 17 2024

मथुराः Instagram पर दोस्ती, प्यार का इजहार और फिर मुलाकात के दौरान विवाहिता से रेप, FIR

मथुरा। मथुरा के थाना जमुनापार क्षेत्र से एक सनसनीखेज़ मामला सामने आया है. यहां एक विवाहिता की इंस्टाग्राम से क्षेत्र में रहने वाले युवक से दोस्ती हुई, फिर दोनों ने एक दूसरे से मुलाकात की और बाद में आरोपी युवक ने नशीला पदार्थ खिलाकर विवाहिता को हवस का शिकार बना डाला. फिलहाल, महिला की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन विवाहिता आरोपी की गिरफ्तारी न होने से परेशान है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए ठोकर खाने को विवश दिखाई है.

जमुनापार क्षेत्र की विवाहिता न्याय के लिए एसएसपी ऑफिस भी पहुंची. महिला का आरोप हे कि उसकी मुलाकात इंस्टाग्राम के जरिए गांव के रहने वाले एक युवक से हुई. पड़ोसी युवक से इंस्टाग्राम से जान पहचान हुई और फिर पड़ोसी युवक ने अपने मित्र को महिला का नंबर दे दिया गया. उसके बाद विवाहिता की बातचीत उस युवक से हुई. बातचीत के बाद युवक ने महिला से मुलाकात की. मुलाकात के दौरान प्यार का इजहार कर महिला को अपनी हवस का शिकार बना डाला. महिला का यह भी आरोप हे कि युवक ने नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दो बार बलात्कार किया.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch