Friday , December 2 2022

‘कौन ललन सिंह, वही 43 विधायकों की पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष,’ सुशील मोदी ने JDU पर कसा तंज

बिहार में गृहमंत्री अमित शाह के दौरे के बाद जहां जदयू नेताओं के हमले तेज हो गए हैं, वहीं दूसरी ओर अब बीजेपी भी जदयू को करारा जवाब देने में जुटी है. राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पर जमकर निशाना साधा है.

सुशील मोदी ने ललन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि आप कौन और किस आंदोलन से निकले हैं. हमने तो आपका नाम 1995 में पहली दफा सुना था. सुशील मोदी ने कहा कि ललन जी आप भूल गए कि आप 43 विधायकों वाली पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और अमित शाह 1300 विधायकों वाली पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रह चुके हैं.

‘अमित शाह की सफल रैली से महागठबंधन निराश’

सुशील मोदी ने आगे कहा कि महागठबंधन के नेता ये आशंका जता रहे थे कि अमित शाह के सीमांचल दौरे से दो संप्रदायों के बीच तनाव होगा, लेकिन इन लोगों को रैली की सफलता से घोर निराशा हुई है. सुशील मोदी ने कहा कि अमित शाह ने अपने भाषण में न हिंदू का नाम लिया, न मुसलमान का. इससे बौखला कर जनता दल यूनाइटेड के नेता अनर्गल टिप्पणी कर रहे हैं.

सुशील मोदी ने कहा कि ललन आप भूल जाते हैं, आप एक बार भी एमएलए का चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं कर पाए. अमित शाह पांच बार के विधायक हैं. एक बार तो डेढ़ लाख वोट से चुनाव जीते थे. लोकसभा का चुनाव 5.5 लाख वोट से जीते हैं. आप तीन बार सांसद बने तो भाजपा की कृपा से बने हैं. अगर बीजेपी नहीं होती तो आप एमपी नहीं बनते. आप 2014 में अकेले लड़े तो 1 लाख वोट से चुनाव हार गए.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.