Saturday , June 15 2024

लखीमपुर खीरी में बारिश से ढही कच्ची दीवार, 5 बच्चे दबे, 2 की मौत, 3 घायल

लखीमपुर खीरी। यूपी के लखीमपुर खीरी में कच्ची दीवार गिरने से पास ही में खेल रहे 5 बच्चे मलबे में दब गए , जिससे 2 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घयलों को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है. पूरी घटना सदर कोतवाली क्षेत्र की है.

मामला लखीमपुर खीरी के सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की है, जहां पर राम लोटन के घर के बाहर कुछ बच्चे खेल रहे थे. पिछले 2 दिनों से जोरदार बारिश होने के चलते घर के बाहर कच्ची दीवार जो भीग गई थी अचानक से ढह गई. इसकी चपेट में 5 बच्चे आ गए. दीवार के नीचे से जब तक बच्चों को निकाला जाता तब तक 8 वर्षीय सोनू और 7 वर्षीय रोशन की मौत हो गई थी. तीन बच्चों को आनन-फानन में जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. उधर मृतक बच्चों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

3 बच्चों का इलाज चल रहा
दीवार गिरने की सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन ने बताया राम लोटन के घर के बाहर कुछ बच्चे खेल रहे थे. सुबह यह दीवार अचानक से गिर गई. इसके नीचे 5 बच्चे दब गए. जब तक दीवार के मलबे से उन्हें निकाला गया, तब तक दो बच्चों की मौके पर मौत हो गई थी. 3 बच्चों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. अब उनकी हालत ठीक बताई जा रही है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch