Saturday , June 15 2024

एक साल से नाबालिग बेटी के साथ रेप कर रहा था पिता, दर्दनाक दास्तां सुनकर हर कोई हैरान

मुरादाबाद। यूपी में मुरादाबाद के कांठ थाना क्षेत्र में पिता-पुत्री के रिश्ते को शर्मसार कर देना वाला मामला सामने आया है. यहां एक नाबालिग ने अपने पिता पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पीड़िता का कहना है कि उसका पिता एक साल से उसकी इज्जत लूट रहा था. विरोध करने पर वह जान से मारने की धमकी देता था. पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. आरोपी फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है.

जान से मारने की देता था धमकी

नाबालिग(17 साल) लड़की का आरोप है कि उसका पिता पिछले 1 साल से दुष्कर्म करता आ रहा है. जब मां दवाई लेने बाहर जाती थी तो वह वारदात को अंजाम देता था. इस दौरान वह किसी को कुछ भी बताने पर मां, भाई और बहन को जान से मार देने की धमकी भी देता था. इसी डर से सच बताने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही थी.

विरोध करने पर की मारपीट
23 सितंबर की रात को भी उसने जबरदस्ती करने की कोशिश की. इस दौरान विरोध करने पर उसने नाबालिग बेटी के साथ मारपीट की. बेटी की आवाज सुनकर उसकी खाला (मौसी) और मां मौके पर पहुंची. जिसके बाद आरोपी और परिजनों में काफी कहासुनी हुई.

घर से भाग निकला आरोपी
जैसे ही आरोपी को लगा कि परिवार व बेटी उसकी घिनौनी करतूतों की शिकायत पुलिस में देगी, वो घर से भाग निकला. जिसके बाद पीड़िता और उसकी मां थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ शिकायत की. नाबालिग की तहरीर पर पुलिस ने संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है.

मामले में एसपी ग्रामीण संदीप कुमार मीणा का कहना है कि “आरोपी पिता द्वारा पिछले 1 साल से बेटी के साथ दुराचार किया जा रहा था. पीड़िता की मां ने बताया कि उसके पति ने कल रात भी बच्ची के साथ दुराचार करने का प्रयास किया था. इस बात पर घर में लड़ाई हुई तो पति घर से फरार हो गया”.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch