Tuesday , April 16 2024

कानपुर कांड: हॉस्टल को चलाने वाला गिरफ्तार, ASP से भी हुई पूछताछ

कानपुर। कानपुर में हॉस्टल की लड़कियों का नहाते हुए वीडियो बनाने के मामले में पुलिस ने हॉस्टल चलाने वाले मनोज पांडेय को गिरफ्तार कर लिया है. मनोज पांडेय का कहना है कि यह हॉस्टल शशि नौमानी का था. इस बीच पुलिस ने हॉस्टल के बाहर लगे नेम प्लेट पर जिस पुलिस अफसर का नाम लिखा है यानी एएसपी सुरेंद्र तिवारी से भी पूछताछ की है.

सूत्रों का कहना है कि कानपुर पुलिस की पूछताछ में बुलंदशहर में तैनात एएसपी सुरेंद्र तिवारी अभी तक कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए हैं. इससे पहले आजतक से फोन पर बात करते हुए बुलंदशहर के एएसपी सुरेंद्र तिवारी ने कहा, ‘मेरी कोई बिल्डिंग कानपुर में नहीं है, इस बिल्डिंग से मेरा कोई लेना-देना नहीं है, मेरी कोई प्रॉपर्टी कानपुर में नहीं है.’

क्या है पूरा मामला

रावतपुर थाना क्षेत्र के काकादेव के तुलसी नगर स्थित गर्ल्स हॉस्टल की लड़कियों ने हॉस्टल के एक कर्मचारी पर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया था. पुलिस में की गई शिकायत के अनुसार, आरोपी ने हॉस्टल में लड़कियों के कई अश्लील वीडियो बनाए. आरोपी कानपुर के काकदेव इलाके में स्थित गर्ल्स हॉस्टल में स्वीपर का काम करता है.

एक लड़की ने स्वीपर को नहाते समय चोरी-छिपे वीडियो बनाते देखा था, जिसके बाद कई लड़कियां इकट्ठी हो गईं और उससे फोन छीन लिया और देखा कि फोन में ऐसे कई वीडियो हैं. तब तक आरोपी फोन से कई वीडियो डिलीट कर चुका था. इसके बाद लड़कियां इस मामले में अपनी शिकायत दर्ज कराने नजदीकी पुलिस स्टेशन गईं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch