Monday , April 15 2024

कानपुर: हॉस्टल में लड़कियों के नहाने का वीडियो बना रहा था स्वीपर, ऐसे हुआ खुलासा

कानपुर। मोहाली एमएमएस कांड के बाद अब उत्तर प्रदेश के कानपुर में भी ऐसा मामला सामने आया है. यहां लड़कियों ने हॉस्टल के स्टाफ पर उनका अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है. लड़कियों का कहना है कि स्टाफ लड़कियों की नहाते हुए वीडियो बनाया करता है. एक लड़की ने स्टाफ को नहाते हुए वीडियो रिकॉर्ड करते वक्त पकड़ लिया.

एक लड़की ने स्वीपर को नहाते समय चोरी-छिपे वीडियो बनाते देखा. जिसके बाद कई लड़कियां इकट्ठी हो गईं और उससे फोन छीन लिया और देखा कि फोन में ऐसे कई वीडियो हैं. तब तक आरोपी फोन से कई वीडियो डिलीट कर चुका था.
इसके बाद लड़कियां इस मामले में अपनी शिकायत दर्ज कराने नजदीकी पुलिस स्टेशन गईं.

गर्ल्स हॉस्टल का मालिकाना हक एक पुलिस अधिकारी के पास है, जो यूपी के एक जिले में एडिशनल एसपी के पद पर तैनात है और इस हॉस्टल में विभिन्न जिलों की कई लड़कियां रहती हैं और मेडिकल परीक्षा की तैयारी कर रही हैं.

एसीपी कल्याणपुर दिनेश शुक्ला ने बताया कि लड़कियों की ओर से शिकायत मिली है, मामला दर्ज किया जा रहा है, हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है,पूछताछ जारी है, हम उसका फोन भी चेक कर रहे हैं, इस मामले में जांच जारी है.
साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch