Wednesday , April 24 2024

‘मोहम्मद शमी ने क्या गलत किया’, जसप्रीत बुमराह की जगह मोहम्मद सिराज की एंट्री पर भड़के फैन्स

टी-20 वर्ल्डकप से पहले भारतीय टीम को एक बड़ा झटका लगा. टीम इंडिया के पेस बॉलर जसप्रीत बुमराह चोट की वजह से वर्ल्डकप से बाहर हो गए, वह साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जा रही टी-20 सीरीज़ भी नहीं खेल पाए. उनकी जगह इस सीरीज़ में मोहम्मद सिराज को शामिल किया गया है, लेकिन फैन्स इस फैसले से खुश नहीं हैं.

सोशल मीडिया पर फैन्स ने बीसीसीआई के फैसले की जमकर आलोचना की है और कहा है कि जब मोहम्मद शमी भी स्क्वॉड का हिस्सा हैं तो फिर उन्हें शामिल क्यों नहीं किया जा रहा है. आपको बता दें कि मोहम्मद शमी को पहले साउथ अफ्रीका के खिलाफ हुई सीरीज़ के लिए टीम में शामिल किया गया था, लेकिन वह कोरोना पॉजिटिव हो गए थे.

हालांकि, अब मोहम्मद शमी ने जानकारी दी है कि वह कोविड निगेटिव हो चुके हैं, लेकिन उन्हें मैच फिट होने में कितना वक्त लगेगा यह अभी तय नहीं है. दरअसल, माना जा रहा है कि अगर मोहम्मद सिराज साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज़ में बेहतर प्रदर्शन करते हैं तो वह टी-20 वर्ल्डकप में भी जगह बना सकते हैं.

टी-20 टीम में मोहम्मद सिराज की एंट्री पर सोशल मीडिया में फैन्स ने रिएक्शन अलग-अलग रिएक्शन दिया. कुछ फैन्स ने लिखा कि इसके पीछे आखिर लॉजिक क्या है, मोहम्मद शमी ने क्या गलत किया है. कुछ फैन्स ने लिखा कि दो साल से जो व्हाइट बॉल क्रिकेट नहीं खेल रहा है, वह अचानक कैसे आ गया.

कुछ अन्य फैन्स ने लिखा कि अरे, कोई अच्छा बॉलर नहीं मिल रहा तो किंग विराट कोहली से ही बॉलिंग करवा लेना. बता दें कि विराट कोहली ने एशिया कप में एक ओवर फेंका था और हर किसी को हैरान कर दिया था.

टी-20 वर्ल्डकप 16 अक्टूबर से शुरू हो रहा है और उससे पहले जसप्रीत बुमराह चोट की वजह से वर्ल्डकप से बाहर हुए, जिसने टीम इंडिया की टेंशन बढ़ा दी. अभी बीसीसीआई ने इसका आधिकारिक ऐलान नहीं किया है, साथ ही ना ही कोई रिप्लेसमेंट बताया गया है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch