Monday , December 5 2022

T20 वर्ल्डकप से पहले पाकिस्तान को लगा तगड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी का 36 साल की उम्र में हुआ निधन

शुक्रवार को पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) में दुखद खबर सामने आई है। टीम के 36 वर्षीय खिलाड़ी शहजाद आजम राणा (Shahzad Azam Rana) की अचानक मौत हो गई है। शहजाद फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेलने वाले खिलाड़ियों में से एक थे। उन्हें अपनी नेशनल टीम के लिए कभी भी डेब्यू करने का मौका नहीं मिला और उनका यह सपना अब अधूरा ही रह गया। खबरें हैं कि कार्डियक अरेस्ट होने की वजह से उनका आकस्मिक निधन हो गया।

Shahzad Azam Rana का 36 वर्ष की उम्र में हुआ आकस्मिक निधन

शहजाद आजम ने  95 प्रथम श्रेणी, 58 लिस्ट ए और 29 टी20 मुकाबले खेले हैं। इन मुकाबलों में उनका प्रदर्शन कमाल का रहा है। उन्होंने  फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 388, लिस्ट ए में 81 और टी20 क्रिकेट में 27 विकेट हासिल की। उन्होंने अपने घरेलू क्रिकेट के दौरान 496 विकेट ली है। आजाद ने अपना आखिरी फर्स्ट क्लास मैच और लिस्ट ए मैच 2018 में खेला था।

लेकिन डोमेस्टिक सर्किट में अच्छा प्रदर्शन दिखाने के बाद भी उन्हें पाकिस्तान टीम में डेब्यू करने का मौका नहीं मिल पाया। हालांकि उन्हें पाकिस्तान सुपर लीग में इस्लामाबाद की ओर से खेलने का अवसर मिला था। वहीं, आजम के निधन पर पाकिस्तानी और भारतीय फैंस काफी दुखी नजर आए। इसके अलावा पाक फैंस ने पाकिस्तान बोर्ड को भी ट्रोल किया।

Shahzad Azam Rana के निधन के बाद पाकिस्तान फैंस ने किया PCB को ट्रोल

 

 

 

 

 

 

 

 

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.