Saturday , April 20 2024

सरकारी गाड़ी में पालतू कुत्ते की सैर, फोटो खींचने पर पत्रकार से ही भिड़ गए ‘SDM’

मथुरा/लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मथुरा में सरकारी गाड़ी के दुरुपयोग का मामला सामने आया है. यहां पर अपनी सरकारी गाड़ी में सहायक नगर आयुक्त अपना पालतू कुत्ता घूमा रहे थे. जब पत्रकार ने इसकी फोटो खीचीं तो सहायक नगर आयुक्त उस पत्रकार से ही उलझ गए. इसके बाद पत्रकार के साथ बदसलूकी की और गाली-गलौज भी किया. इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

इसे देखकर काफी लोगों की भीड़ भीड़ एकत्रित हो गई. अंडरवियर पहना शख्स अपने आप को एसडीएम बता रहा था, जो मथुरा नगर निगम में सहायक नगर आयुक्त के पद पर तैनात है. पत्रकार दीपक का कहना है कि काफी समय तक हंगामा करता रहा, काफी अनुनय विनय करने के बाद जब उनसे पूछा कि आप कौन हैं तो उसने अपने आप को एसडीएम बताया.

पत्रकार दीपक ने बताया कि उस शख्स ने फिर अपने आपको नगर निगम में सहायक नगर आयुक्त के पद पर तैनात बताया और अपना नाम राजकुमार मित्तल बताया. फिलहाल सोशल मीडिया में वीडियो वायरल हो रहा है और मथुरा नगर निगम के साथ ही जिला प्रशासन के आला-अधिकारी अभी चुप्पी साधे हुए हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch