Monday , December 5 2022

2022 में भारत के लिए बाबा वेंगा की खतरनाक भविष्यवाणी! ये साल देश के लिए क्यों है भारी

बाबा वेंगा जिन्हे दुनिया में उनकी भविष्यवाणी के लिए जाना जाता है. साल 2022 के लिए जो भी भविष्यवाणी बाबा वेंगा ने की वह सच होती हुई दिखाई दी. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया और कई एशियाई देशों में तीव्र बाढ़ और कई देशों में सूखे के कारण पानी की कमी की भविष्यवाणी की थी, जो सच भी हुई. यूरोप अभी भी जलवायु परिवर्तन के कारण सूखे और तेज गर्मी से बेहाल है. उनकी अगली भविष्यवाणी भारत को लेकर है और इसमें 2022 में अकाल जैसी स्थिति शामिल है.

इनके अलावा, उन्होंने 2022 के लिए 3 और भविष्यवाणियां कीं, जिसमें एक भयंकर महामारी के शुरुआत की बात कही गई है. भविष्यवाणी के मुताबिक वैज्ञानिक एक नए वायरस की खोज साइबेरिया देश से करेंगे. वेंगा ने दुनियाभर में इसके फैलने की भविष्यवाणी की, जिसके परिणामस्वरूप लाखों की संख्या में मौतें होंगी. भारत में अकाल जैसी स्थिति बनेगी, और अन्य भविष्यवाणियों में एलियंस के आगमन की बात शामिल है.

बाबा वेंगा ने अबतक जो भी भविष्यवाणियां की है वो सटीक रही है. उदाहरण के रूप में 9/11, जहां उन्होंने “स्टील बर्ड्स” के हमले की भविष्यवाणी की थी, अमेरिका का 44वां राष्ट्रपति जो एक अफ्रीकी-अमेरिकी रहा, डोनाल्ड ट्रंप के बारे में उनकी भविष्यवाणी भी सच हुई, “नारंगी-पीली पोशाक” पहने इंदिरा गांधी की हत्या, और यहां तक ​​कि उनकी खुद की मौत भी इन भविष्यवाणियों में शामिल है.

कुछ ऐसी भविष्यवाणियां भी है जो सच नहीं हुई जैसे नवंबर 2010 में एक और विश्व युद्ध जो 2014 में समाप्त होता, रासायनिक युद्ध से त्वचा कैंसर, 2016 में यूरोप के वीरान की भविष्यवाणी और 2018 में चीन के विश्व शक्ति बन जाने की.

बाबा वेंगा की भविष्य की भविष्यवाणियों पर नज़र रखना हमेशा दिलचस्प होता है. अब देखना है कि क्या पृथ्वी 2023 तक अपनी कक्षा में आगे बढ़ेगी और क्या एक दशक के बाद ध्रुवीय बर्फ पिघलने से समुद्र का स्तर बढ़ जाएगा. अभी के लिए, बस यही कामना किया जा सकता है कि महामारी के बाद,  एक और आपदा मानव जाति पर वापस न आए.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.