Tuesday , April 16 2024

आफताब की वैन पर तलवार से हुआ हमला, FSL दफ्तर के बाहर लोगों ने बनाया निशाना

नई दिल्ली। श्रद्धा मर्डर में सोमवार को बड़ा मोड़ तब आ गया जब आफताब की गाड़ी पर लोगों ने हमला कर दिया। सोमवार को हुए इस हमले के बाद पुलिस महकमे में हलचल मच गई। मिल रही जानकारी के हिसाब से पुलिस की गाड़ी पर यह हमला कुछ लोगों ने तलवार लेकर शाम को किया। यह हमला रोहिणी में एफएसएल के बाहर किया गया है। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपितों को हिरासत में लिया है। इसके साथ ही उनकी तलवार भी जब्त कर ली गई है।

कहां पर हुआ आफताब की गाड़ी पर हमला

श्रद्धा केस में आफताब का पालीग्राफ टेस्ट किया जा रहा है। इसी क्रम में सोमवार को हुए पालीग्राफ टेस्ट के बाद आफताब को ले जा रही पुलिस वैन पर मधुबन चौक के पास कुछ लोगों ने हमला कर दिया। हाथों में तलवार लिए लोगों ने वैन का पीछे का दरवाजा खोल दिया। वैन पर तलवार से हमले भी किए गए। इस दौरान एक पुलिसकर्मी ने पिस्टल निकाली व गाड़ी को रवाना किया। जो वीडियो सामने आ रहे हैं उसमें कुछ लोग पुलिस वैन को रोक कर हमला करते दिख रहे हैं और दूसरी वीडियो में एक पुलिस वाला वहां मौजूद उग्र लोगों को समझाते हुए नजर आ रहा है। फिलहाल आफतााब पुलिस कस्टडी में पूरी तरह सुरक्षित है। उसे किसी तरह की चोट नहीं लगी है।

श्रद्धा के शव के किए थे 35 टुकड़े

बता दें कि दिल्ली के चर्चित और दिलदहला देने वाले मर्डर केस में आरोपी आफताब की क्रूरता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है वह मर्डर करने के बाद श्रद्धा के उसने 35 टुकड़े कर दिए थे। इसके बाद उसने उसे फ्रिज में छिपा कर रखा और उसकी महक को दबाने के लिए अगरबत्ती और परफ्यूम का इस्तेमाल लगातार कर रहा था। मुंबई की श्रद्धा वालकर मर्डर केस में दिल्ली पुलिस ने 12 नवंबर को उसके लिव इन पार्टनर आफताब को हिरासत में लिया था।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch