Monday , April 15 2024

बहन ने मुंह पर थूका, भाई ने गोली मारकर की हत्या, मुठभेड़ में आरोपी गिरफ्तार

पुलिस की गिरफ्त में आरोपीआगरा/लखनऊ। उत्तर प्रदेश के आगरा में सगी बहन की हत्या के आरोपी ललित उर्फ निक्कू चौधरी को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. यह मुठभेड़ आगरा-जयपुर हाईवे से सटे सुचेता गांव के पास हुई है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से पिस्टल और कारतूस बरामद किए हैं.

भाभी की तहरीर पर दर्ज हुआ मामला 

इसी दौरान पूनम गालियां देने लगी और उसके मुंह पर थूक दिया. इस बात से गुस्सा होकर उसने बहन को गोली मारकर हत्या कर दी. दरअसल, हमले में भाभी नीलू भी गोली लगने से घायल हो गई थी. इलाज के बाद नीलू घर पहुंच गई है. उसकी ही तहरीर पर पुलिस ने निक्कू के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था.

मामले में आगरा के एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया, “आरोपी निक्कू चौधरी शहर से बाहर भागने की फिराक में था. पुलिस ने सुचेता चौराहे पर आरोपी की घेराबंदी की और उसे गिरफ्तार कर लिया. उसके बाद पुलिस वारदात में प्रयुक्त पिस्टल को बरामद करने के लिए साथ में लेकर गई थी. मौके पर पहुंचने के बाद निक्कू ने भागने के लिए पिस्टल से पुलिस पर फायर कर दिया.”

एसपी सिटी ने आगे बताया, “फायर मिस होने से पुलिस टीम बाल-बाल बच गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को जेल भेजा जा रहा है. आरोपी निक्कू का पुराना आपराधिक इतिहास है. उसके खिलाफ आगरा के सिकंदरा थाने में हत्या का मुकदमा भी दर्ज है”

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch