Sunday , April 21 2024

सपा नेता शिवपाल यादव बोले, भाजपा की 99 गलतियां माफ, 100वीं गलती पर सपा करेगी यह काम …

लखनऊ। समाजवादी पार्टी नेता शिवपाल सिंह यादव सोमवार ने कहा- भाजपा की 99 गलतियां ही हम माफ करेंगे। 100वीं गलती पर भाजपा को सपा जवाब देगी। सड़क से लेकर सदन तक भाजपा के विरोध में दमदारी से आवाज उठाई जाएगी। भाजपा अनर्गल बयानबाजी करके बुनियादी मुद्दों से लोगों का ध्यान हटा रही है। भाजपा नेत्री के विवादित बयान और जगन अग्रवाल की गिरफ्तारी पर सरकार का दोहरा चरित्र सामने आया है।

दरअसल, 6 जनवरी को लखनऊ में बीजेपी युवा मोर्चा की सोशल मीडिया इंचार्ज डॉ. ऋचा राजपूत ने समाजवादी पार्टी मीडिया सेल नाम के टि्वटर हैंडल पर रेप और जान से मारने की धमकी दिए जाने का आरोप लगाते हुए शिकयात की थी। इसके बाद लखनऊ की हजरतगंज थाना पुलिस ने सपा का ट्विटर हैंडल चलाने वाले मनीष जगन अग्रवाल को रविवार सुबह गिरफ्तार किया है। जिसके बाद शिवपाल यादव का यह बयान आया है।

सपा नेता सोमवार को करहल के अंडनी गांव पहुंचे। यहां उन्होंने ओमदत्त त्रिवेदी की मूर्ति का अनावरण किया। इसके बाद पार्टी कार्यकर्ताओं से मिले। आने वाले चुनावों में बेहतर करने की रणनीति बनाई। इस मौके पर उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। शिवपाल यादव ने कहा कि भाजपा सरकार से जनता परेशान है। भाजपा सरकार में महंगाई और भ्रष्टाचार बढ़ा है। नौकरशाही में भ्रष्टाचार लिप्त है। गरीब, किसान की बात नहीं सुनी जा रही है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch