Sunday , April 21 2024

टीम इंडिया ने ODI क्रिकेट में बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, ऑस्ट्रेलिया को छोड़ दिया पीछे

टीम इंडिया ने ODI क्रिकेट में बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, ऑस्ट्रेलिया को छोड़ दिया पीछेभारतीय क्रिकेट टीम ने वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में एक नया वर्ल्ड रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। भारत की टीम ने श्रीलंका के खिलाफ ये उपलब्धि अपने नाम की है। टीम इंडिया ने रिकॉर्ड 9वीं बार श्रीलंका के खिलाफ वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में 350 से ज्यादा का स्कोर बनाया है। भारत ने इस मामले में ऑस्ट्रेलिया को पीछे छोड़ दिया है, जो उन्होंने भारत के खिलाफ बनाया था।

ऑस्ट्रेलिया की टीम के नाम पहले ये वर्ल्ड रिकॉर्ड दर्ज था, जिसने भारत के खिलाफ वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में 350 से ज्यादा का स्कोर 8 बार बनाया था, लेकिन अब भारत की टीम ने ऑस्ट्रेलिया को पछाड़ दिया है और श्रीलंका के खिलाफ नया इतिहास रचा है। इस मुकाबले में भारत के लिए विराट कोहली ने 113 रन, रोहित शर्मा ने 83, शुभमन गिल ने 70 और केएल राहुल ने 39 रन बनाए।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch