Sunday , April 14 2024

लखनऊ: जेपी नड्डा का एडिटेड वीडियो ट्वीट करना पड़ा भारी, कांग्रेस के मीडिया संयोजक ललन कुमार के खिलाफ FIR दर्ज

लखनऊ। राजधानी लखनऊ की हजरतगंज कोतवाली में भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) अवध क्षेत्र के पूर्व क्षेत्रीय उपाध्यक्ष शैलेंद्र शर्मा ने कांग्रेस के मीडिया संयोजक (Congress media Convener) ललन कुमार (Lalan Kumar) के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

आरोप है कि ललन कुमार आइएनसी नाम के टि्वटर हैंडल से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का एडिटेड वीडियो ट्वीट किया गया है। शैलेंद्र शर्मा ने बताया कि 13 जनवरी को उन्होंने टि्वटर पर एक पोस्ट देखा। उन्होंने कहा कि ललन कुमार की आइडी से पोस्ट वीडियो से छेड़छाड़ की गई थी।

उन्होंने बताया कि तीन सेकेंड के वीडियो में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का चित्र व आवाज को डब किया गया है। वीडियो में भाजपा सरकार के बारे में आपत्तिजनक शब्द कहे गए हैं। इस ट्वीट के बाद से लोगों में आक्रोश है और वे प्रतिक्रिया स्वरूप नाराजगी जता रहे हैं। भाजपा के कार्यकर्ताओं में भी इसके कारण काफी रोष है।

पूर्व क्षेत्रीय उपाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। इसके बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली। इस मामले में इंस्पेक्टर हजरतगंज अखिलेश कुमार मिश्र के मुताबिक मामले की विवेचना की जा रही है। साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई होगी।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch