Sunday , April 21 2024

हरदोई: सपा नेता की 26 साल की बेटी को लेकर फरार हुआ 47 साल का BJP नगर महामंत्री, पार्टी ने रद्द की सदस्यता, FIR दर्ज

हरदोई/लखनऊ। उत्तर प्रदेश के हरदोई (Hardoi) जनपद में बीजेपी के नगर महामंत्री आशीष शुक्ला (BJP leader Ashish Shukla) के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। आरोप है कि 47 साल के बीजेपी नगर महामंत्री समाजवादी पार्टी के नेता की 26 साल की बेटी को शादी का झांसा देकर अपने साथ भगा ले गया है। पुलिस सर्विलांस की मदद से बीजेपी नेता को तलाशने में जुट गई है।

शादीशुदा व 2 बच्चों का पिता है बीजेपी नेता

पीड़िता पिता ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि शहर के मोहल्ला सुभाषनगर के बीजेपी नगर महामंत्री आशीष शुक्ला उनकी 25 वर्षीय बेटी को बहला-फुसलाकर ले गया है। उनके बेटी की शादी तय हो चुकी है। इसी वजह से दोनों घर छोड़कर फरार हो गए हैं। घटना एक सप्ताह पुरानी बताई जा रही है। भाजपा नेता की कई साल पहले शादी हो चुकी है और दो बच्चे भी हैं।

मामले में एएसपी अनिल कुमार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आरोपी के घरवालों से पूछताछ की जाएगी। उन्होंने बताया कि आरोपी और युवती के मोबाइल नंबरों को सर्विलांस पर डालकर ट्रेस किया जा रहा है, जल्द ही घटना का राजफाश किया जाएगा।

भाजपा से निकाला गया आरोपी आशीष शुक्ला

वहीं, बीजेपी नगर अध्यक्ष अजीत उपाध्याय ने बताया कि आशीष शुक्ला को पार्टी से निकाल दिया गया है। इसके साथ ही उसकी पार्टी की सदस्यता भी रद्द कर दी गई है। अब उनका पार्टी से कोई सरोकार नहीं है।

उधर, सपा के पदाधिकारियों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करना शुरू कर दिया है, जिसमें लिखा गया है कि बीजेपी सरकार में बेटियां तक सुरक्षित नहीं है। वहीं, सपा जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा जीतू ने बयान जारी कर भाजपा नेता के कृत्य की निंदा की है। युवती सपा नेता की बेटी है और कार्यकर्ता न्याय के लिए सड़क पर उतरेंगे।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch