Wednesday , June 7 2023

गाजियाबाद: मदीना होटल में आंटे की लोई पर थूककर रोटियां बना रहा था नसीरुद्दीन, वीडियो वायरल होने पर हुआ गिरफ्तार

लखनऊ। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद (Ghaziabad) के एक होटल में तंदूरी रोटी बनाते समय आटे पर थूकने (Spitting on Chapati) का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि रोटी बनाते समय आंटे की लोई पर बुजुर्ग थूक रहा है। पूरा मामला टीला मोड़ थाना क्षेत्र के पसोंडा इलाके में स्थित मदीना होटल (Madina Hotel) का बताया जा रहा है।

हिंदू रक्षा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष पिंकी चौधरी के फेसबुक पेज पर इस वायरल वीडियो को पोस्ट किया गया है। इसके साथ ही हिंदू रक्षा दल ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई। हिंदू रक्षा दल ने बकायदे वीडियो वायरल कर लोगों से होटल में जाने से परहेज करने की भी अपील की है।

वहीं, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मदीना होटल कर्मचारी बिहार निवासी नसीरुद्दीन को गिरफ्तार (Nasiruddin Arrested) कर लिया गया है। बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब तंदूरी रोटी सेंकते समय आंटे की लोई पर थूकने का वीडियो सामने आया हो।

बता दें कि इससे पहले मेरठ में पिछले साल 12 दिसंबर को थूककर रोटियां सेंकने का मामला सामने आया था। आरोपी की पहचान कारीगर शोएब निवासी गप्पी वाली मोहल्ला मुन्नालाल के रूप के रूप में की गई थी। यही नहीं, बिजनौर जनपद के अफजगढ़ क्षेत्र में कासमपुर गढ़ी बस स्टैंड के पास एक होटल पर रोटियों पर थूककर सेंकने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.