Sunday , April 21 2024

गाजीपुर: नायब तहसीलदार ने राममंदिर को लेकर दिया विवादित बयान, कहा- कमजोर नहीं हूं, जहां मन हो ले जाइए वीडियो

ghazipur naib tehsildar controversial statement on ram mandirगाजीपुर। करोड़ों भक्तों की आस्था के केंद्र राम मंदिर को लेकर एक नायब तहसीलदार ने विवादित बयान दिया है। उनके इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में नायब तहसीलदार ने राममंदिर को दुकानदारी बताया है। वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर तमाम लोगों के द्वारा नाराजगी भी व्यक्त की जा रही है। लोग उनके इस बयान पर एक्शन की मांग कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह बयान करोड़ों हिंदुओं की आस्था को ठेस पहुंचाने को लेकर ही दिया गया है।

राम मंदिर को लेकर दिया विवादित बयान
सेवराई तहसीलदार के आवास का ताला तोड़कर विवादों में आए नायब तहसीलदार हिम्मत बहादुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह राम मंदिर को लेकर विवादित बयानबाजी करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने मंदिर में पूजा करने वालों को बेवकूफ बताया। इसी के साथ कहा कि मंदिर और कुछ नहीं बल्कि वास्तव में दुकानदारी है। उनके इस बयान को लेकर लोग सोशल मीडिया पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। उनका वीडियो शेयर कर एक्शन की गुहार भी लगाई जा रही है।

‘मैं कमजोर नहीं हूं, जहां वीडियो ले जाना है ले जाइए’
वायरल हो रहे वीडियो में नायब तहसीलदार कहते हैं ‘मंदिर का अर्थ होता है मन और दिल। जो लोगों ने बना दिया है वह मंदिर नहीं है। ईश्वर आप और हम में हैं। ईश्वर मंदिर में नहीं है। आस्था गलत है। आस्था और ईश्वर हम और आप में है। डंके की चोट पर मैं साबित करता हूं राम मंदिर दुकानदारी है। मैं इतना कमजोर नहीं हूं आप जहां भी ले जाना हो इस वीडियो को ले जाइए।’ नायब तहसीलदार जिस दौरान यह बयानबाजी कर रहे होते हैं उस समय पास मौजूद लोग उन्हें समझाने का प्रयास भी करते हैं। हालांकि हिम्मत बहादुर की ओर से कहा जाता है कि वह किसी से भी डरते नहीं है।

 

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch