Sunday , April 21 2024

टीम इंडिया का ये खिलाड़ी जीत के बाद भी बना विलेन, मैच हरवाने में नहीं छोड़ा था कोई कसर

रोहित शर्मा की कप्तानी में भले ही टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में 12 रन से जीत हासिल कर ली है, लेकिन एक खिलाड़ी ऐसा भी है, जो इस जीत में भी बड़ा विलेन साबित हुआ है, कप्तान ने इस खिलाड़ी को मौका देकर अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली, मैच हाथ से निकल रहा था, लेकिन जैसे-तैसे मामला संभला और रोहित की टीम को जीत मिली।

जीत के बाद भी बना विलेन

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच में इस खिलाड़ी ने टीम इंडिया को मैच हरवाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी, लेकिन रोहित की कप्तानी वाली टीम इंडिया जैसे-तैसे मैच जीतने में सफल रही, कप्तान ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में ऑफ स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर को मौका देकर अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली है।

काफी महंगे साबित हुए

वॉशिंगटन सुंदर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में 7 ओवरों में 50 रन लुटा दिये, उन्हें एक भी विकेट नसीब नहीं हुआ, सुंदर का इकॉनमी रेट 7.10 का रहा, अगर वॉशिंगटन सुंदर के रिकॉर्ड पर नजर डालें, तो उन्होने पिछली 10 वनडे इंटरनेशनल पारियों में सिर्फ 10 विकेट ही हासिल किये हैं।

जबरदस्त प्रतिस्पर्धा

माना जा रहा है कि नंबर सात के लिये सुंदर खेल रहे हैं, ऐसे में इस स्थान के लिये कई ऑलराउंडर हैं, जिसमें रविन्द्र जडेजा, अक्षर पटेल हैं, ऐसे में सुंदर को अगर टीम में अपनी जगह पक्की करनी है, तो उन्हें असाधारण खेल दिखाना होगा, नहीं तो फिर बाहर करने से कोई नहीं रोक सकता, फिलहाल रविन्द्र जडेजा चोटिल है, तो अक्षर पटेल ने निजी कारणों से इस सीरीज से छुट्टी ले रखी है, ऐसे में सुंदर के लिये मौका बन रहा है। हालांकि माना जा रहा है कि अगले मुकाबले में रोहित शाहबाज अहमद को मौका दे सकते हैं, वो भी बायें हाथ से स्पिन गेंदबाजी और लोअर ऑर्डर में बल्लेबाजी करते हैं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch