Wednesday , April 24 2024

11 दिन बाद शनि की चाल में फिर बदलाव, 4 राशियों की बल्ले-बल्ले, होगा खूब धनलाभ

ज्योतिष के मुतबिक 2023 की शुरुआत ही शनि ग्रह के लिहाज से बेहद खास है, पहले शनि ने 17 जनवरी को कुंभ राशि में प्रवेश किया, शनि का कुंभ में गोचर 30 साल बाद हुआ है, उसके कुछ दिन बाद अब 30 जनवरी 2023 को शनि अपनी मूल त्रिकोण राशि कुंभ में अस्त होने जा रहे हैं, इस तरह 15 दिन के भीतर ही शनि की चाल में बदलाव सभी 12 राशियों के जातकों पर असर डालेगा, जिसमें तीन राशि वाले लोगों के लिये शनि का अस्त होना बेहद फलदायी साबित हो सकता है।

शनि अस्त का राशियों पर असर

मेष- शनि का गोचर तथा शनि का अस्त होना मेष राशि के जातकों के लिये बेहद शुभ है, इन जातकों को शनि करियर में तगड़ा लाभ देंगे, प्रमोशन के योग बनेंगे, इनकम में बढोतरी होगी, व्यापार करने वालों को लाभ होगा, कारोबार बढेगा, छात्रों को परीक्षा की तैयारी में मदद मिलेगी, जो लोग नया घर या गाड़ी खरीदना चाह रहे हैं, उनकी इच्छा पूरी होगी।

वृष- 17 जनवरी को शनि गोचर तथा उसके बाद 30 जनवरी को शनि अस्त होने से वृषभ राशि के जातकों को बहुत फायदा मिल सकता है, इन लोगों को नौकरी में प्रमोशन के प्रबल योग हैं, इनकम में बढोतरी होगी, करियर में जिस सफलता का आप लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, अब वो चलकतर आपके पास आएगी, आपका प्रभाव तथा सम्मान बढेगा, अब तक जीवन में जो समस्याएं थी, अब अपने आप दूर हो जाएगी।
कन्या- इस राशि वालों के लिये भी अस्त शनि बड़ा लाभ देंगे, शत्रु पस्त होंगे, बीमारियों से छुटकारा मिलेगा, परिजनों की सेहत भी बेहतर होगी, साहस तथा पराक्रम बढेगा, आपके काम तेजी से बनेंगे, कोई बड़ा मामला निपटने से राहत मिलेगी, व्यापार-बिजनेस के लिये समय अच्छा रहेगा।

मकर- शनि ने मकर राशि से निकलकर कुंभ में प्रवेश किया है, अब 30 जनवरी को कुंभ राशि में ही अस्त हो रहे हैं, ये दोनों बदलाव मकर राशि के जातकों के लिये शुभ है, इन लोगों की इनकम बढेगी, पदोन्नति मिल सकती है, व्यापार में भी लाभ होगा, काम तेजी से बनेंगे।

(डिस्क्लेमर- यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित है, हम इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं।)

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch