Sunday , April 14 2024

महिला बीडीसी सदस्य की हत्या से मची सनसनी, महिला का बेटा यूपी पुलिस में है दारोगा !

बुलंदशहर के अगौता थाना क्षेत्र के अकबरपुर-रैना गांव में उस वक्त सनसनी फैल गई। जब महिला बीडीसी सदस्य का लहूलुहान शव उन्हीं के घर के एक कमरे में पड़ा मिला। महिला का बेटा पुलिस विभाग में दरोगा है।

महिला बीडीसी सदस्य की हत्या सिर पर वजनदार हथियार से वार कर दिया गया। जबकि घटना को अंजाम देकर हत्यारोपी फरार हो गए। आप को बता दें कि घटना के वक्त 62 वर्षीय सतवीरी घर में अकेली थीं। जबकि उनके पति गजवीर सिंह एक शादी समारोह में शिरकत करने गए थे। देर रात जब उनके पति वापस लौटे तो अपनी पत्नी का शव लहूलुहान अवस्था में घर के एक कमरे में पड़ा देखा । वहीं, पुलिस अधिकारी दावा कर रहे हैं। कि पुलिस को घटना की सूचना सुबह दी गई है।

हालांकि, सूचना के बाद बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार, एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी समेत पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की गहनता से जांच में जुट गए। आपकी टीवी स्क्रीन पर यह तस्वीर उस 62 वर्षीय महिला बीडीसी सदस्य सतवीरी की है, जिसकी देर रात सिर पर वजनदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई, जबकि अभी तक न तो हत्या के कारण साफ हो पाए हैं ना ही पुलिस को हत्यारों का कोई सुराग मिल पाया है। खैर, पुलिस ने पंचायतनामा की कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस अब मृतका के परिजनों से तहरीर लेकर हत्याकांड का जल्द से जल्द खुलासा करने का दावा कर रही है।

ब्रजवीर सिंह (पूर्व प्रधान)बुलंदशहर के अगौता थाना क्षेत्र के अकबरपुर-रैना गांव में उस वक्त सनसनी फैल गई। जब महिला बीडीसी सदस्य का लहूलुहान शव उन्हीं के घर के एक कमरे में पड़ा मिला।
महिला बीडीसी सदस्य की हत्या सिर पर वजनदार हथियार से वार कर की गई है। जबकि घटना को अंजाम देकर हत्यारोपी फरार हो गए। आपको बता दें कि घटना के वक्त 62 वर्षीय सतवीरी घर में अकेली थीं जबकि उनके पति गजवीर सिंह एक शादी समारोह में शिरकत करने गए थे। देर रात पति वापस लौटे तो पत्नी का शव लहूलुहान अवस्था में घर के एक कमरे में पड़ा पाया। वहीं, पुलिस अधिकारी दावा कर रहे हैं कि पुलिस को घटना की सूचना सुबह दी गई है।

सूचना के बाद बुलंदशहर एसएसपी श्लोक कुमार, एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी समेत पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। मामले की गहनता से जांच में जुट गए। यह तस्वीर उस 62 वर्षीय महिला बीडीसी सदस्य सतवीरी की है, जिसकी देर रात सिर पर वजनदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई। जबकि अभी तक न तो हत्या के कारण साफ हो पाए हैं ना ही पुलिस को हत्यारों का कोई सुराग लगा पाई है। खैर, पुलिस ने पंचायतनामा की कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और पुलिस अब मृतका के परिजनों से तहरीर लेकर हत्याकांड का जल्द से जल्द खुलासा करने का दावा कर रही है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch