Wednesday , February 28 2024

अखिलेश यादव के शूद्र राग पर सियासत तेज, लखनऊ में लगी होर्डिंग पर लिखी ये बातें

लखनऊ। सपा नेता स्वामी प्रसाद के रामचरित मानस पर विवादित बयान के बाद अखिलेश यादव के शू्द्र राग पर यूपी में सियासत तेज हो रही है। अखिलेश के शुद्र वाले बयान पर वार-पलटवार के बीच लखनऊ के विक्रमादित्य मार्ग पर होर्डिंग लगाई है जिस पर लिखा है कि गर्व से कहो हम शूद्र हैं। डॉ. शूद्र उत्तम प्रकाश सिंह पटेल, राष्ट्रीय महासचिव, अखिल भारतीय कुर्मी क्षत्रीय महासभा मुम्बई।

अखिलेश के इसी बयान पर सोमवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ने ट्वीट कर पलटवार किया। केशव प्रसाद ने लिखा कि खुद को शूद्र बता अखिलेश यादव पिछड़ों दलितों की सहानुभूति लेना चाहते हैं लेकिन वह अपने मक़सद में कभी सफल नहीं होंगे, भाजपा की डबल इंजन सरकार सबका साथ, विकास, विश्वास की नीति पर चलकर गरीबों का उत्थान किया है, सपा सरकारों की तरह शोषण, गुंडागर्दी, दंगाइयों मदद व भ्रष्टाचार नहीं किया! केशव ने कहा कि सपा सरकारों के कार्यकाल का काला इतिहास यूपी की जनता जानती है। आज भी गुंडों अपराधियों, दंगाइयों के शिवा सपा के पास कुछ नहीं बचा है,भाजपा प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देश प्रदेश के गरीबों, पिछड़ों दलितों का भविष्य है। वोट बैंक की जगह चोट बैंक तैयार है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch