Sunday , April 21 2024

बीएसपी अध्यक्ष मायावती की शिरोमणि अकाली दल प्रमुख के साथ दिल्ली में मुलाकात, गठबंधन की मजबूती पर हुई बात

नई दिल्ली। 2024 में होने वाले चुनाव के लिए सभी पार्टियों ने तैयारियां शुरु कर दी है। ब्रहस्पतिवार को बहुजन समाजवादी की प्रमुख मायावती ने शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख सुखवीर सिंह से दिल्ली में मुलाकात की। अपनी मुलाकात को लेकर बीएसपी सुप्रीमों मायावती ने ट्वीट करते हुए कहा कि “शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख सुखवीर सिंह बादल व बहुजन समाज पार्टी के शीर्ष नेतृत्व की आज दिल्ली में हुई बैठक में पंजाब में अगले लोकसभा आमचुनाव में पुराने आपसी गठबंधन की मज़बूती व बेहतर तालमेल आदि के सम्बंध में सौहार्दपूर्ण वातावरण में आगे की रणनीति पर लाभकारी बातचीत हुई।”

मायावती ने अपने ट्वीट में कहा कि “शिरोमणी अकाली दल व बीएसपी गठबंधन भरोसेमन्द, जिसकी ओर जनता की नज़र। लोकसभा में इसके अच्छे रिज़ल्ट से देश की राजनीति में बेहतर तब्दीली संभव। पहले कांग्रेस व अब आप पार्टी सरकार के कार्यकलापों व वादाख़िलाफी आदि से जनता दुःखी। भाजपा की जुगाड़ वाली निगेटिव राजनीति भी लोगों को नापसन्द।”

मायावती ने अपने ट्वीट में आगे कहा कि “शिरोमणि अकाली दल के संरक्षक व पंजाब के पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल की अच्छी सेहत के साथ उनकी लम्बी उम्र की कुदरत से कामना। शिअद-बीएसपी गठबंधन को बनाने तथा उसे मजबूती प्रदान करने में उनका योगदान सराहनीय। गठबंधन को उनका आशीर्वाद पहले की तरह ही पूरी मजबूती से बरकरार।” उन्होने आगे कहा कि “देश में पहले की तरह पिछले 9 वर्षों में भी केन्द्र सरकार के बजट आते-जाते रहे जिसमें घोषणाओं, वादों, दावों व उम्मीदों की बरसात की जाती रही, किन्तु वे सब बेमानी हो गए जब भारत का मिडिल क्लास महंगाई, गरीबी व बेरोजगारी आदि की मार के कारण लोवर मिडिल क्लास बन गया, अति-दुखद।”

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch