Sunday , April 21 2024

Bigg Boss 16: कभी वैम्प-कभी हीरोइन,10 पर अकेले पड़ीं भारी, फिनाले से पहले ही प्रियंका चौधरी कैसे बन गईं बिग बॉस 16 की विनर?

प्रियंका चाहर चौधरी या शिव ठाकरे, बिग बॉस 16 का विनर कौन होगा? सोशल मीडिया पर इस सवाल पर बहस छिड़ी हुई है. 12 फरवरी को बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले होने वाला है. ऐसे में हर किसी के मन में यही सवाल है कि इस बार शो के विनर का ताज किसके सिर सजेगा?

बिग बॉस के फिनाले में अभी एक हफ्ता बाकी है, लेकिन फिनाले से पहले ही सोशल मीडिया ट्रेंड ने बिग बॉस के विनर का नाम रिवील कर दिया है. जी हां, हैरान मत होइए. सोशल मीडिया ट्रेंड की मानें तो इस बार सीजन 16 की विनर प्रियंका चाहर चौधरी बन रही हैं. ट्विटर पर प्रियंका छाई हुई हैं. फिनाले से पहले उन्हें फैंस का सबसे ज्यादा सपोर्ट और प्यार मिल रहा है.

द खबरी ने अपने प्रेडिक्शन में बिग बॉस 16 का विनर प्रियंका चाहर चौधरी को बता दिया है. खबरी के मुताबिक, शिव ठाकरे दूसरे नंबर पर रहेंगे और तीसरे नंबर पर एम सी स्टैन होंगे. चौथे नंबर पर अर्चना को रखा है और पांचवें पर निम्रत कौर आहलूवालिया का नाम है.

सेलेब्स की विनर हैं प्रियंका

कई सेलेब्स ने भी प्रियंका को फिनाले से पहले ही बिग बॉस का विनर बता दिया है. सोशल मीडिया ट्रेंड्स को देखते हुए अली गोनी और अर्जुन बिजलानी को लगता है कि प्रियंका ही इस सीजन को जीतेंगी. अली गोनी ने अपने ट्वीट में लिखा- इस साल मैंने बिग बॉस का एक भी एपिसोड नहीं देखा है, लेकिन सोशल मीडिया को देखते हुए और जितना मैं इस शो को जानता हूं तो प्रियंका शो जीतेगी. एक्सपीरियंस से बोल रहा हूं.

अर्जुन बिजलानी को भी यही लगता है कि प्रियंका चौधरी ही बिग बॉस 16 जीत रही हैं. अर्जुन ने ट्वीट कर कहा- ऐसी फीलिंग है कि प्रियंका बिग बॉस 16 जीतेगी. ऐसा नहीं है कि बाकी फाइनलिस्ट डिजर्विंग नहीं हैं, लेकिन प्रियंका में एक्स फैक्टर तो है.

क्यों विनर बनना डिजर्व करती हैं प्रियंका?

प्रियंका चाहर चौधरी अगर बिग बॉस की विनर बनती हैं तो इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है. प्रियंका विनर बनना पूरी तरह डिजर्व करती हैं. प्रियंका अकेले ही 10 लोगों पर भारी पड़ जाती हैं. जब प्रियंका बोलना शुरू करती हैं तो सामने वाले की छुट्टी कर देती हैं. शो की शुरुआत से अब तक प्रियंका शो में अकेले ही रूल कर रही हैं.

प्रियंका ने हमेशा गेम को सीरियस लिया है. वो हर टास्क को भी पूरी शिद्दत के साथ करती हैं. प्रियंका बिग बॉस 16 की सबसे स्ट्रॉग कंटेस्टेंट्स हैं. उनकी आवाज की गूंज दूर-दूर तक सुनाई देती है. प्रियंका को शो में कभी वैम्प कहा गया तो कभी हीरोइन, चर्चाएं सिर्फ उन्हीं के नाम रहीं. प्रियंका का कॉन्फिडेंस, उनका दमदार अंदाज और शेरनी की तरह उनकी दहाड़ पर बिग बॉस के तमाम फैंस क्लीन बोल्ड हो गए हैं. फैंस और सेलेब्स ने तो अपना विनर प्रियंका को चुन लिया है. अब देखते हैं बिग बॉस किसे शो के विनर की ट्रॉफी सौंपते हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch