Thursday , February 22 2024

यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर समिट का उद्घाटन करेंगे PM मोदी, ग्लोबल ट्रेड शो का भी करेंगे लोकापर्ण

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार राज्य में निवेश लाने के लिए प्रतिबद्ध है. इसी क्रम में 10 से 12 फरवरी को यूपी की राजधानी लखनऊ में ग्लोबल इन्वेस्टर समिट 2023 का आयोजन होने जा रहा है. शुक्रवार 10 फरवरी से शुरू हो रहे यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर समिट कार्यक्रम की शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे.

शुक्रवार सुबह तकरीबन 10 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लखनऊ पहुंचेंगे. इसके बाद 10:30 बजे तक वो कार्यक्रम स्थल पहुंचेंगे जहां वो ग्लोबल इन्वेस्टर समिट 2023 का उद्घाटन करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे.

ग्लोबल इन्वेस्टर समिट के उद्घाटन के साथ ही प्रधानमन्त्री मोदी ग्लोबल ट्रेड शो का भी लोकापर्ण करेंगे. यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट और ट्रेड शो दुनिया भर के सर्वश्रेष्ठ दिमाग और विशेषज्ञों की बैठक के लिए एक मंच प्रदान करेगा. यह उत्तर प्रदेश में निवेश को सुगम बनाने और जमीनी स्तर पर लाने के लिए सभी हितधारकों को पूर्ण समर्थन सुनिश्चित करेगा.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch