Sunday , April 14 2024

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने जड़ा शतक; ऑस्ट्रेलिया से आगे निकला भारत, हासिल की बढ़त

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच नागपुर में खेला जा रहा है। पहले टेस्ट के दूसरा दिन का खेल जारी है। दूसरे सेशन में भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने शतक जड़ दिया है। हालांकि दूसरे दिन लंच के बाद भारत ने विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव के विकेट गंवाए, लेकिन दूसरी तरफ से कप्तान डटे रहे है और शतक पूरा किया। लंच के बाद पहले ही ओवर में भारत को बड़ा झटका लगा है। मर्फी के ओवर की पहली ही गेंद पर विराट कोहली (12) पवेलियन लौट गए हैं।

डेब्यू मैच खेल रहे सूर्यकुमार यादव भी ज्यादा देर तक क्रीज पर टिक नहीं सके और 8 रन बनाकर क्लीन बोल्ड हुए। इस समय रोहित शर्मा और रविंद्र जडेजा क्रीज पर हैं। भारत ने दूसरे दिन के पहले सेशन में दो विकेट गंवाए। अश्विन (23) और पुजारा (7) रन बनाकर आउट हुए। ऑस्ट्रेलिया के लिए टॉम मर्फी ने चार विकेट चटकाए हैं। लियोन को एक विकेट मिला है। भारत ने पहली पारी में 10 रन की बढ़त हासिल कर ली है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch