Monday , June 17 2024

स्कूल बस से हो रही थी स्मैक की तस्करी, पिता-पुत्र गिरफ्तार

बरेली/लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बरेली से स्मैक तस्करी का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक नामचीन स्कूल बस में तस्करी की वारदात को अंजाम दिया जा रहा था. इस मामले में पुलिस ने पिता और पुत्र को गिरफ्तार कर बस को सीज कर दिया है. इनके पास से 70 ग्राम स्मैक बरामद हुई है. बताया जा रहा है कि इस मामले में अब स्कूल संचालक से भी पूछताछ की जाएगी.

पुलिस ने बताया कि फतेहगंज पश्चिमी निवासी अनिल कुमार और उसका बेटा शिवम निजी स्कूल की बस चलाते हैं. दोनों को बस से स्मैक ले जाते गिरफ्तार किया. दोनों स्कूल बस का इस्तेमाल स्मैक तस्करी के लिए करते थे ताकि किसी को शक न हो.

इस मामले में एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि स्कूल बस से 2 शातिर स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से 70 ग्राम स्मैक बरामद हुई है. अनिल कुमार उसकी उम्र 50 वर्ष, दूसरा शिवम कुमार जो उसी का पुत्र है उसकी उम्र 19 वर्ष है .

एनडीपीएस की सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर इन दोनों को जेल भेजा जा रहा है.  ड्राइवर अनिल कुमार व क्लीनर शिवम प्रतिदिन छात्रों को घर छोड़ने के बाद बस मीरगंज में खड़ी कर देते थे. अगले दिन छात्रों को लेकर फिर से स्कूल आते थे.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch