Thursday , February 22 2024

स्वरा भास्कर और फहद अहमद के निकाह के बाद सोशल मीडिया में ‘फ्रिज’ और ‘बक्से’ के चर्चे, नेटिजन्स बोले- ‘भाई’ से सीधे ‘जान’

स्वरा भास्कर ने 16 फरवरी 2023 को सोशल मीडिया के जरिए निकाह की खबर दी। उन्होंने समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद के साथ कोर्ट मैरिज की है। बताया जाता है कि दोनों ने इस संबंध में कोर्ट में दस्तावेज 6 जनवरी को ही जमा कर दिए थे, लेकिन निकाह की खबर अब सार्वजनिक की है।

2019 में एंटी सीएए प्रोटेस्ट के दौरान स्वरा और फहद की मुलाकात हुई थी। लेकिन दोनों के निकाह से ज्यादा सोशल मीडिया में चर्चे स्वरा भास्कर के उस पोस्ट की है ​जो उन्होंने 2 फरवरी 2023 को किया था। इसमें स्वरा ने फहद को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा था, “जन्मदिन मुबारक फ़हद मियाँ! भाई का कॉन्फ़िडेंस बरकरार रहे। फहद ज़िरार अहमद खुश रहो, आबाद रहो। उम्र हो रही है अब शादी कर लो!हैव ए ग्रेट बर्थ डे एंड ए फैंटास्टिक ईयर दोस्त।”

इसके जवाब में फहद ने लिखा था, “शुक्रिया ज़र्रानवाज़ी का दोस्त। भाई के कॉन्फिडेंस ने तो झंडे गाड़े है वो तो बरकरार रहना ज़रूरी है। और हाँ, तुमने वादा किया था तुम मेरी शादी में आओगे तो वक़्त निकालो। लड़की मैंने ढूँढ ली है।” हैरान करने वाली बात यह है कि 6 जनवरी को ही निकाह के लिए कोर्ट में दस्तावेज दाखिल करने के बावजूद दोनों इस तरह के पोस्ट कर रहे थे।

इस पोस्ट को लेकर स्वरा नेटिजन्स के निशाने पर आ गई हैं। मीनाक्षी श्रीयन नामक यूजर ने ट्वीट कर कहा, “स्वरा भास्कर ने 2 फरवरी को फहाद को भाई बोलकर जन्मदिन की बधाई दी थी। स्वरा भास्कर ने 16 फरवरी को फहाद को अपना शौहर बना लिया। जिसे भाई बोलती थीं, उससे स्वरा भास्कर ने शादी की है। शादी की बधाई स्वरा भास्कर।”

 

अशोका गुर्जर नामक यूजर ने लिखा है, “जैसे ही फहाद अहमद ने दहेज में फ्रिज माँगा फफक-फफक कर रो पड़ी स्वरा भास्कर।”

बंटी वर्मा ने लिखा है, “स्वरा भास्कर ने अपने भाईजान फहद अहमद से किया निकाह। होने वाला बच्चा अपने पापा को मामा भी कह सकता है।”

राम रघुवंशी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “फहाद टू स्वरा। कल तक भाई थे आज शौहर हो गए। भाई बना जान।”

सोशल तमाशा नामक यूजर ने एक फोटो ट्वीट की है। इस फोटो में स्वरा और फहाद की शादी वाली फोटो और फहाद को भाई कहने वाले ट्वीट के स्क्रीनशॉट के साथ लिखा है, “2 हफ्ते पहले जो भाई था, आज शादी के बाद वो जान बन गया।”

जीनत राणा नामक यूजर ने लिखा है, “जो कभी ‘भाई’ थे वो अब स्वरा की ‘जान’ हो गए। यही तो खूबसूरती है इस्लाम की। दोनों को निकाह की मुबारकबाद। कागज तो फिर भी दिखाने पड़ेंगे।”

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch