Tuesday , June 18 2024

दिल्ली,यूपी समेत कई राज्यों में NIA की ताबड़तोड़ छापेमारी, टेरर फंडिंग मामले में 70 जगहों पर एक साथ रेड, कई अहम दस्तावेज सील

नई दिल्ली। दिल्ली,यूपी समेत कई राज्यों में NIA की ताबड़तोड़ छापेमारी जारी है। टेरर फंडिंग मामले में देशभर में NIA की छापेमारी जारी है। एनआईए ने आर्म्स सप्लायर नेक्सस मामला और लॉरेंस बिश्नोई गैंग, काला जठेड़ी गैंग पर छापेमारी की है। NIA पता कर रही कि कहां से हथियार सप्लाई हो रहे हैं।

देश में 70 जगहों पर NIA की छापेमारी चल रही है। दिल्ली,यूपी समेत कई राज्यों में NIA की छापेमारी जारी है। पंजाब,हरियाणा, राजस्थान, एमपी और गुजरात में भी कई ठिकानों पर एनआईए का छापा पड़ा है। टेरर फंडिंग मामला, आर्म्स सप्लायर नेक्सस मामला और लॉरेंस बिश्नोई गैंग, काला जठेड़ी गैंग पर छापेमारी जारी है। नीरज बवाना गैंग के ठिकानों पर भी छापेमारी जारी है।

24 ठिकानों पर ईडी का छापा

गुजरात में कुलविंदर के यहां NIA की छापेमारी जारी है, लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ के बाद कई अहम सूचनाएं मिली है। NIA पता कर रही कि कहां से हथियार सप्लाई हो रहे है। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में भी देशभर में छापेमारी जारी है। देशभर में 24 जगहों पर ईडी ने छापेमारी की। दिल्ली, बिहार, झारखंड सहित कई राज्यों में छापा पड़ा है। मनी लॉन्ड्रिंग को लेकर ईडी छापेमारी कर रही है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch