Thursday , March 23 2023

कानपुर देहात की घटना पर बोले अखिलेश, कहा- बुलडोजर चलाकर मां-बेटी की ले ली जान, सरकार ने वरिष्ठ अधिकारियों पर नहीं की कार्रवाई

लखनऊ। कानपुर देहात की घटना को लेकर विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर है. सपा विधायक मनोज पांडेय ने जहां इस घटना का जिम्मेदार योगी सरकार को बताया था, वहीं अब इस घटना को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अपना बयान दिया है. सपा प्रमुख ने कहा कि कानपुर देहात की घटना सरकार के इशारे पर हुई है. बुलडोजर चलाकर सरकार गरीबों को परेशान कर रही है. सरकार की बुलडोजर नीति गरीबों की जान ले रही है. सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अभी तक कानपुर देहात की घटना के जिम्मेदार वरिष्ठ अधिकारियों पर कार्रवाई तक नहीं हुई. साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार को स्पष्ट करना चाहिए कि उसके पास क्या निवेश है.

दिवंगत सदस्यों को अखिलेश यादव ने दी श्रद्धांजलि

विधानसभा सत्र के दूसरे दिन की कार्यवाही के दौरान अखिलेश यादव ने दिवंगत सदस्यों को श्रद्धांजलि दी. इस दौरान उन्होंने अपना दल (एस) के दिवंगत विधायक राहुल कोल को श्रद्धांजलि अर्पित की. बता दें, मिर्जापुर जिले की छानबे विधानसभा क्षेत्र से अपना दल (एस) के विधायक राहुल प्रकाश कोल लंबे समय से बीमार चल रहे थे. उनका निधन इलाज के दौरान मुंबई के एक अस्पताल में हुआ था.

बजट सत्र के पहले दिन अखिलेश ने की थी जातीय जनगणना की मांग

यूपी विधानसभा बजट सत्र के पहले दिन सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बीजेपी पर कई कड़े प्रहार किए थे. अखिलेश यादव ने कहा था कि बीजेपी झूठी सरकार है. सरकार ने नौकरी में भेदभाव के साथ-साथ सभी सरकारी संस्थाओं को बर्बाद भी किया है. इस सरकार ने गांव-गरीब को लूट लिया है. उन्होंने मांग की थी कि BJP सरकार जातीय जनगणना कराए. सपा प्रमुख ने सीएम योगी पर निशाना साधते हुए कहा था कि CM दूसरे प्रदेश से हैं, उन्हें जातीय जनगणना से मतलब नहीं है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.