Sunday , April 21 2024

योगी के 2 सिंघम! पहले विकास ढेर, अब उमेश के हत्यारों को निपटाने का जिम्मा

प्रयागराज। उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों का मिट्टी में मिलाने का काम शुरू हो गया है. 24 घंटे के अंदर अन्य आरोपियों का भी एनकाउंटर किया जा सकता है. सीएम योगी ने विधानसभा सत्र के दौरान कहा था माफियाओं को मिट्टी में मिलाना होगा. इसके बाद यूपी एडीजी प्रंशात कुमार और एडीजी एसटीएफ अमिताभ यश प्रयागराज पहुंचे थे. विकास दुबे इनकाउंटर के समय भी इन्हीं दोनों अधिकारियों ने मोर्चा संभाला था. उमेश पाल हत्याकांड के 7 आरोपियों में से अरबाज को आज ढेर कर दिया गया है. सूत्रों का कहना है कि आरोपियों की लोकेशन ट्रेस हो चुकी है.

इस मुठभेड़ में धूमनगंज प्रभारी राजेश कुमार मौर्या घायल हुए हैं. अपराधियों से डटकर किए मुठभेड़ के दौरान उनके हाथ में गोली लगी है. अरबाज ने पुलिस पर गोली चलाई जिससे एक सिपाही जख्मी हो गया. जवाबी कारवाई में पुलिस ने भी उस पर गोली चलाई. इससे उसके सीने और पैर में गोली लगी है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch