Wednesday , February 28 2024

एक साथ फंस गए अनिरुद्ध-आरती, DGP ने कमिश्नर को जांच का आदेश दिया, IPS पति-पत्नी पर ये हैं आरोप

वाराणसी/लखनऊ। पुलिस मुख्यालय ने मेरठ में एसपी ग्रामीण के पद पर नियुक्त आईपीएस अधिकारी अनिरुद्ध सिंह और वाराणसी कमिश्नरेट में डीसीपी वरुणा जोन के पद पर कार्यरत आईपीएस आरती सिंह के विरुद्ध जांच के आदेश दिए हैं। दोनों पति-पत्नी हैं और दोनों के विरुद्ध मिली शिकायतें वाराणसी से संबंधित हैं। इस कारण पुलिस आयुक्त वाराणसी को दोनों से संबंधित मामले की जांच कर तीन दिनों के अंदर रिपोर्ट देने के निर्देश दिए गए हैं।

मकान मालिक को किराया न देने का आरोप लगा

रविवार को ही महिला आईपीएस आरती सिंह से संबंधित एक ट्वीट मिला, जिसमें उन पर अपने मकान मालिक को फ्लैट का किराया नहीं देने का आरोप लगाया गया है। आरती सिंह आईपीएस अनिरुद्ध सिंह की पत्नी है। इस मामले में भी जानकारी किए जाने पर पुलिस मुख्यालय को पता चला कि आरती सिंह ने अपने मकान मालिक को किराये का भुगतान कर दिया है और कोई भी बकाया नहीं है। पुलिस मुख्यालय ने पुलिस आयुक्त वाराणसी को जांच करके तीन दिनों में रिपोर्ट देने को कहा है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch