Wednesday , February 21 2024

‘बाबा, बिटिया वापस दिला दो…’, दो लड़कियों के अपहरण पर सीएम योगी से एक मां की गुहार

गांव में तैनात पुलिस फोर्स.बहराइच। यूपी के बहराइच जिले में एक परिवार की दो किशोरियों का समुदाय विशेष के दबंगों द्वारा अपहरण करने से गांव में माहौल तनावपूर्ण है. अनहोनी से बचने के लिए गांव में एसपी ने पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी है. किशोरी की मां ने सीएम योगी से बेटी को वापस कराए जाने की गुहार लगाई है. उधर, एसपी सिटी ने मामला दर्ज करने और आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीमें गठित करने की बात कही है.

बेटी और पोती शौच के लिए नहर किनारे गई थी

पीड़ित का कहना है कि जब वो एक विवाह समारोह में शामिल होने के लिए गए थे, तभी शाम करीब सात बजे उनकी बेटी व चचेरी पोती शौच के लिए नहर किनारे गई थी. इसी दौरान घात लगाकर बैठे इम्तियाज और छोटकऊ ने दोनों को जबरदस्ती गाड़ी में बैठाकर ले गए.

पुलिस ने 12 घंटे में बरामदगी का दिया था आश्वासन

पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और 12 घंटे के भीतर बेटियों की बरामदगी का आश्वासन दिया लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं. इस पर सोमवार सुबह से गांव में पीड़ित समुदाय के पक्ष में लोगों का जमावड़ा शुरू हो गया. इसके बाद पुलिस के आला अधिकारियों ने किसी अनहोनी से बचने के लिए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया.

सीएम योगी से पीड़ित मां ने लगाई गुहार

इस मामले में अपृहत किशोरी की मां व उनके भाई ने सीएम योगी से बेटी को वापस दिलाने की गुहार लगाई है. उनका कहना है, “बाबा मेरी बिटिया वापस दिला दो. अपहरण करने वाले दबंग मुस्लिम समुदाय से हैं और गांव में उनकी संख्या अधिक है. हम लोग गरीब हैं.”

एक आरोपी की बहन से पुलिस कर रही पूछताछ

इस मामले में जिले के पयागपुर सर्किल के पुलिस क्षेत्राधिकारी आनंद राय ने बताया कि मामले में आरोपी चार आरोपियों में से एक की बहन को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है. अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं. जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. गांव में कानून व्यवस्था न बिगड़े, इसलिए पुलिस बल तैनात किया गया है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch