Tuesday , June 18 2024

पटना की मेयर कैंडिडेट के पास कहां से आई AK-47 और इंसास राइफल? तस्वीरों से मचा बवाल

बिहार की राजधानी पटना की महापौर प्रत्याशी श्वेता झा के इंस्टाग्राम रील्स ने सनसनी मचा दी है. वीडियो और तस्वीरों में श्वेता अपने हाथों में पिस्टल और राइफल पकड़े नजर आ रही हैं. हैरानी का बात यह है कि श्वेता झा मेयर पद की उम्मीदवार तो थी हीं, साथ ही वह मिसेज इंडिया रह चुकी हैं. अब ऐसे में सवाल खड़े होते हैं कि उनके हाथों में इंसास और Ak-47 जैसे हथियार कहां से आए?

अब फिर से एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें उनके हाथों में इंसास और एके-47 जैसी गन देखी गईं. जानकारी के मुताबिक, आर्थिक अपराध इकाई (EOU) इस मामले की जांच में जुटी है. EOU ने श्वेता को अपने पास पूछताछ के लिए बुलाया है.

बता दें कि श्वेता झा भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की सदस्य भी हैं. श्वेता हाल ही में हुए पटना मेयर चुनाव में BJP प्रत्याशी थीं. लेकिन चुनाव जीतने में असफल रहीं.  अब वायरल हुए एक वीडियो में श्वेता राइफल से निशान साधते हुए दिख रही हैं, तो दूसरे वीडियो में पोज देकर रील बनाते हुए दिख रही हैं.

BJP की नेत्री ने सारे वीडियो अपने ही इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं. एक वीडियो में बीजेपी नेत्री पिस्टल के साथ दिख रही हैं, उसी वीडियो में पीछे एक सरकारी जिप्सी भी दिख रही है.

अब ये सवाल उठता है कि आखिर ये राइफल किसकी है और वीडियोज किस जगह के हैं और वह हथियार दिखाकर क्या सिद्ध करना चाहती हैं?

लेकिन वीडियो और तस्वीरें वाकई हैरान करने वाली हैं. जहां श्वेता झा नेता हैं या मॉडल या फिर लेडी दबंग, ये कुछ भी साफ नहीं हो रहा है. इस मामले में अगमकुआं थानाध्यक्ष ने बताया कि यह मामला आर्थिक अपराध इकाई के संज्ञान में है. EOU इस मामले की जांच में जुटी हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch