Tuesday , June 18 2024

BJP पर हमलावर हुए शिवपाल, कहा- विपक्ष को चुन चुन कर खत्म करना चाहती है BJP…

लखनऊ। गुरुवार को कानपुर देहात पहुंचे शिवपाल यादव ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने भाजपा सरकार पर विपक्ष को खत्म करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि बीजेपी विपक्ष को चुन चुन कर खत्म करना चाहती है. उन्होंने कहा कि विपक्ष का काम ही होता है सरकार की आलोचना करना. सरकार की कमियों को उजागर करना. अगर विपक्ष इनकी कमियों को उजागर करे या बीजेपी के खिलाफ बोल दे तो कार्रवाई होने लगती है.

शिवपाल ने कहा कि बीजेपी के लोग संविधान को मानने वाले लोग नही है. संविधान में बोलने का अधिकार सभी को है, लेकिन अगर इनके खिलाफ कोई बोलता है तो बीजेपी कार्रवाई करा देती है, जबकि संविधान में बोलने का अधिकार सभी को हैं. शिवपाल ने कहा कि ये लोग देश में अलगाव पैदा करना चाहते हैं. हर वर्ग को बांटना चाहते हैं, जबकि हमारा देश धर्म निरपेक्ष देश है.

वहीं कानपुर देहात में हुए करोड़ों के भ्रष्टाचार पर कार्रवाई ना होने के सवाल पर शिवपाल ने कहा कि बीजेपी के लोग केवल विपक्ष के खिलाफ कार्रवाई करना जानते हैं. विपक्ष अगर सरकार की कमियां गिनाता है तो कार्रवाई होती है. शिवपाल ने कहा कि विपक्ष का काम है सरकार के मामले उजागर करना न कि सरकार के लोगो की आरती उतारना. बीजेपी वाले विपक्ष को खत्म करना चाहते हैं और हम संगठित होकर इनको ही खत्म करेंगे.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch