Friday , April 19 2024

‘इंशाअल्लाह! उमेश को मारकर परिवार की इज्जत वापस लानी है’: अतीक अहमद की बीवी ने दिया था लास्ट मैसेज, शूटरों को कहा- हमारा नाम गूँजना चाहिए

प्रयागराज। यूपी के प्रयागराज में उमेश पाल की हत्याकांड की आरोपित और गैंगस्टर अतीक अहमद की बीवी शाइस्ता परवीन कहीं विदेश ना भाग जाए। ऐसी आशंका पुलिस ने जाहिर की है। पुलिस का कहना है कि शाइस्ता की बुर्के की तस्वीर को लोग जानते हैं। बिना बुर्के के उसे कई नहीं पहचानता है। इसका फायदा उठाकर वह विदेश भाग सकती है। शाइस्ता को लेकर ऐसे साक्ष्य भी मिले हैं कि वह अपने परिवार की इज्जत के लिए उमेश की हत्या करवाई थी।

उमेश पाल की हत्याकांड में शाइस्ता के शामिल होने के साक्ष्य मिले हैं। पुलिस ने पाँच आरोपितों को पहले ही गिरफ्तार किया था। उन्होंने पुलिस को बताया कि उमेश पाल की हत्या की हर साजिश में शाइस्ता शामिल थी। वह वीडियो कॉल की मीटिंग्स में भी हिस्सा लेती थी।

आरोपितों ने बताया कि उमेश पाल की हत्या से ठीक पहले उसने शूटर्स को मैसेज भेजा था। शाइस्ता ने शूटरों से कहा था, “इंशाअल्लाह, उमेश को मारकर हमें कामयाब होना है। यह हक की लड़ाई है। इसे जीतना ही होगा। जो जीतेगा, वही जी सकेगा।”

अतीक के नौकर कैश अहमद और राकेश लाला ने पुलिस को बताया कि जेल में बंद अतीक और अशरफ वीडियो कॉल पर जुड़ते थे। वे सभी उमेश पाल की रेकी करने से लेकर गोली मारने और फिर भागने के तरीके पर अपनी-अपनी बात रखते थे।

शाइस्ता को खोज रही पुलिस को आशंका है कि वह कहीं विदेश ना भाग जाए। अगर वह देश ही में ही कहीं छिपी हुई तो उसे विदेश भागने से रोकने के लिए पुलिस तैयारी कर रही है। पुलिस लुकआउट नोटिस जारी करने की तैयारी कर रही है।

पुलिस का कहना है कि शाइस्ता परवीन की बुर्के वाली फोटो ही सार्वजनिक हुई है। उसकी बिना बुर्के वाली तस्वीर के बारे में सभी को नहीं पता है। इसी का फायदा उठाकर शाइस्ता फर्जी पासपोर्ट के जरिए विदेश भाग सकती है। पुलिस जल्दी ही लुकआउट नोटिस जारी करेगी।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch