Sunday , June 16 2024

राहुल गांधी की सांसदी छिनने पर बिफर पड़ी AAP, केजरीवाल की पार्टी ने क्या दीं दलीलें

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द होने के बाद आम आदमी पार्टी (आप) ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। कोर्ट से 2 साल की सजा मिलने पर राहुल गांधी का बचाव करने वाले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पार्टी ने अब सदस्यता खत्म किए जाने को केंद्र सरकार की घबराहट की निशानी बताया है। आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता और मंत्री सौरभ भारद्वाज ने यह भी कहा कि 14 विपक्षी दल साथ आ गए हैं।

उन्होंने आगे कहा, ‘पहले ही विपक्ष को संसद के अंदर दबाया जाता है। अब छोट-छोटे मामलों में दर्जनों राज्यों में मुकदमे दर्ज कराए जाते हैं। मुकदमे दर्ज कराके फास्टट्रैक कोर्ट के अंदर बड़े-बड़े विपक्षी दल के नेताओं के खिलाफ फैसले आ रहे हैं। ऐसे तो प्रधानमंत्री खुद चुनाव लड़ लें। भाजपा तय कर ले कि केवल वही चुनाव लड़ेगी। वही चुनाव लड़े,  वही जीते। पिछले दिनों आम आदमी पार्टी ने साधारण सा पोस्टर लगवाया, मोदी हटाओ, देश बचाओ। इसमें इतने नाराज होने की क्या बात है कि 138 मुकदमे कर दिए, लोगों को जेल में ठूंस दिया।’

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch