Saturday , April 20 2024

नोएडा के शाहरुख सैफ ने केरल की ट्रेन में 3 लोगों को जिंदा जलाया था, पहुंची पुलिस

नई दिल्ली। केरल में ट्रेन के कोच में आग लगाने वाले शख्स को तलाश करने पुलिस नोएडा पहुंच गई है। कोझिकोड जिले में अलापुजा-कन्नूर एक्सप्रेस में रविवार को एक शख्स ने ज्वलनशील तरल फेंककर आग लगा दी थी। इसके बाद एक बच्चे समेत तीन लोगों की मौत हो गई थी। पुलिस का कहना है कि घटना के पीछे आतंकी कनेक्शन है। वहीं एक संदिग्ध की पहचान की गई है जिसके तार नोएडा और हरियाणा से जुड़े हुए हैं। संदिग्ध की पहचान शाहरुख सैफ के रूप में की गई है जो केरल में ही काम करता था। पुलिस अधिकारी उसी की तलाश में नोएडा पहुंचे हैं।

पुलिस ने संदिग्ध का  स्केच भी जारी किया है। यह स्केच एलाथूर पुलिस स्टेशन में तैयार किया गया। एक प्रत्यक्षदर्शी रजाक की मदद से स्केच तैयार किया गया। इसी बीच एनआईए और एंटी टेरर स्क्वॉड ने भी जांच शुरू कर दी है। बता दें कि घटनास्थल के पास से ही एक बैग बरामद हुआ था जिसमें संदिग्ध के बारे में सुराग मिल गया। इसी से पता चला कि आरोपी का लिंक नोएडा और हरियाणा से है।

एनआईए की एक टीम रविवार को कोझिकोड पहुंची थी। कोच में आग लगने के बाद बचने के लिए तीन लोगों ने ट्रेन से छलांग लगा दी थी और उनकी मौत हो गई। वहीं कई यात्री घायल भी हो गए। ट्रेन के डी1 कोच में आग लगाई गई थी। आतंकी ऐंगल से इसकी जांच की जा रही है। जांच के दौरान पुलिस के साथ एनआईए की टीम भी मौजूद थी।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch