Sunday , May 26 2024

प्रयागराज में ही है शाइस्ता? मददगारों ने दिए सबूत, अशरफ की पत्नी पर भी बड़ा खुलासा

प्रयागराज में ही है शाइस्ता? मददगारों ने दिए सबूत, अशरफ की पत्नी पर भी बड़ा खुलासाप्रयागराज/लखनऊ। एसटीएफ से अतीक-अशरफ व असद के मददगारों ने कई साक्ष्यों के साथ यह कहकर चौंकाया कि शाइस्ता प्रयागराज में ही छिपी है। यही नहीं इन लोगों ने जिन मोबाइल नम्बरों का जिक्र किया, उनकी लोकेशन भी बीतें दिनों प्रयागराज में अलग-अलग स्थानों पर रही। इन नम्बरों से सिर्फ कॉल की गई है। अब ये नम्बर स्विच ऑफ है।

उमेश पाल की हत्या के बाद अतीक-अशरफ को पुलिस अभिरक्षा में मार दिये जाने के बाद एसटीएफ ने जांच और तेज कर दी है। इसी दौरान एसटीएफ ने दिल्ली से पकड़े गये मददगारों से दोबारा जेल में पूछताछ की। इन लोगों ने अतीक व असद के कुछ और करीबियों के नाम बताये। फिर इन लोगों से भी पूछताछ हुई।

इसी दौरान एसटीएफ को कई मोबाइल नम्बर बताये गये। ये मोबाइल शाइस्ता व अतीक की बहन आयशा नूरी के बेहद करीबियों के निकले। अतीक के बहनोई अखलाक के गिरफ्तार होने के चार दिन बाद इन नम्बरों की लोकेशन प्रयागराज में ही निकली। इस पर यह अंदेशा जताया जाने लगा कि अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन, अशरफ की पत्नी जैनब व आयशा नूरी प्रयागराज में ही छिपी हुई है। दो दिन पहले मुखबिरों की मदद से एसटीएफ को कई सटीक जानकारियां मिली थी।

कई जगह अचानक छापे मारे
रविवार को बरेली जेल में अशरफ से शूटरों के मिलने का वीडियो वायरल हुआ। इसके वायरल होने के बाद एसटीएफ ने मुखबिरों की मदद भी ली। इस दौरान कई जानकारियां मिली। इस पर ही एसटीएफ की दो टीमों ने प्रयागराज व मेरठ में कई जगह छापे मारे। हालांकि तीनों महिलाएं कहीं नहीं मिलीं। एसटीएफ के एडीजी अमिताभ यश के मुताबिक कुछ जानकारियां सामने आयी है। इससे ही लग रहा है कि एसटीएफ जल्दी ही इन फरार महिलाओं तक पहुंच जायेगी। कई टीमें इन्हें तलाश करने में लगी हुई है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch