Sunday , April 14 2024

कौन है अतीक अहमद से जुड़ी मैडम एक्स, अक्‍सर माफ‍िया से म‍िलने जाती थी जेल

प्रयागराज। उमेश पाल हत्‍याकांड के बाद अतीक की पत्‍नी को शाइस्‍ता फरार है वहीं अब माफ‍िया से जुड़ी मैडम एक्स का नाम सामने आ रहा है। कुछ दिन पहले जिस महिला के साथ अतीक के संबंध की चर्चा थी, जिसे लेकर कहा जा रहा था कि इस महिला के कारण कुछ दिन पहले अतीक और उसकी बीवी शाइस्ता के बीच कहासुनी हुई थी। उस महिला का नाम शबाना है।

यह महिला अतीक के वकील खान सौलत हनीफ की रिश्तेदार है। उमेश पाल अपहरण कांड में अतीक का अधिवक्ता खान शौलत भी आजीवन कारावास की सजा काट रहा है। यह महिला शाइस्ता परवीन के साथ हरदम देखी जाती रही है। उमेश पाल शूटआउट से पहले अतीक़ अहमद से मिलने साबरमती जेल भी पहुंची थी शबाना नाम की यह महिला।

शबाना पहले भी देवरिया, बरेली और प्रयागराज की जेलों में पहुंचकर अतीक अहमद से करती रही है मुलाकात। पुलिस को शाइस्ता और जैनब के साथ सरगर्मी से शबाना की भी तलाश है। उमेश पाल हत्याकांड से लेकर अतीक़ अहमद और अशरफ की मौत सी जुड़ी अहम जानकारी शबाना के पास है। अतीक ने जेल में रहने के दौरान शबनाा पर घर-परिवार, गैंग और कारोबार पर नज़र रखने की दी थी ज‍िम्मेदारी।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch