Monday , June 17 2024

दाढ़ी बढ़ा मूछें हटा गुड्डू मुस्लिम ने बदला चेहरा, 2 टीमें हैं पीछे, खेल खत्म होने वाला है?

माफिया डॉन अतीक अहमद और अशरफ की हत्या हो चुकी है. अब सभी की नजर उमेश पाल शूटआउट के आरोपी अतीक की पत्नी शाइस्ता और बमबाज गुड्डू मुस्लिम पर हैं. शाइस्ता और गुड्डू मुस्लिम अभी तक यूपी एसटीएफ और पुलिस की पकड़ से फरार हैं. इसी बीच गुड्डू मुस्लिम को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. मिली जानकारी के मुताबिक, बमबाज गुड्डू मुस्लिम के पीछे एसटीएफ और पुलिस की टीम लगी हुई हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक, यूपी पुलिस और एसटीएफ को गुड्डू मुस्लिम की जानकारी मिली है. जानकारी के मुताबिक, गुड्डू मुस्लिम झांसी के बाद मेरठ, मेरठ के बाद दिल्ली, दिल्ली के बाद अजमेर आया था. मगर अब उसकी लोकेशन दक्षिण भारत में ट्रेस हुई है.

बमबाज ने बदला अपना हुलिया

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, गुड्डू मुस्लिम पुलिस और एसटीएफ से बचने की हर कोशिश कर रहा है. गुड्डू मुस्लिम ने अपना हुलिया भी पूरी तरह से बदल लिया है. उसने अपनी दाढ़ी बढ़ा ली है तो वहीं अपनी मूछें भी हटा ली हैं.

यहां तक की अब ये खतरनाक बमबाज कपड़ों को भी अलग तरीके से पहन रहा है. इसने अपना हुलिया इतना बदल लिया है कि अचानक सामने आने पर उसको पहचानना भी मुश्किल हो रहा है.

एसटीएफ लगी गुड्डू मुस्लिम के पीछे

मिली जानकारी के मुताबिक, यूपी एसटीएफ की दो टीमें बमबाज गुड्डू मुस्लिम के पीछे लगी हुई हैं. बताया जा रहा है कि गुड्डू मुस्लिम लगातार अपनी लोकेशन बदल रहा है. बताया जा रहा है कि ये बमबाज कर्नाटक के बाद ओडिशा, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के बीच भी लगातार ठिकाने बदल रहा है.

मालूम हो कि उमेश पाल शूटआउट के दौरान गुड्डू मुस्लिम फूलों की तरह से बम बरसा रहा था. गुड्डू मुस्लिम को काफी खतरनाक बमबाज माना जाता है. गुड्डू मुस्लिम अतीक अहमद के खास गुर्गों में से एक था. फिलहाल यूपी एसटीएफ और पुलिस, गुड्डू बमबाज को पकड़ने के लिए अपना पूरा जोर लगा रही है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch