Wednesday , April 24 2024

प्रयागराज में महिला सिपाही के साथ लव जिहाद ! यूपी पुलिस में तैनात पति पर आरोप

महिला सिपाही के साथ लव जिहाद.देश में लव जिहाद के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. अब एक और ऐसा ही मामला सामने आया है. इस बार लव जिहाद का आरोप यूपी पुलिस में पदस्थ महिला कांस्टेबल ने लगाया है. महिला कांस्टेबल का आरोप है कि यूपी पुलिस में तैनात पति ने झूठ बोलकर शादी की. फिर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने लगा. हमारा बच्चा भी है. पति कहता है कि बच्चे का भी धर्म परिवर्तन कराओ. घर के कार्यक्रम के दौरान देवर ने मेरा रेप किया.

पहले छोड़ा फिर अपना लिया इस्लाम

पीड़िता के मुताबिक शादी के बाद इमरान ने युवती से कहा कि वह बौद्ध धर्म अपना लेगा और उसके साथ रहेगा. महिला सिपाही ने आगे कहा कि इमरान ने बौद्ध धर्म अपनाया और नाम बदलकर अशोक रख लिया, लेकिन कुछ समय बाद ही उसने फिर से इस्लाम धर्म अपना लिया. पीड़िता ने कहा कि उसकी पति से एक संतान है. पति मुझ पर इस्लाम धर्म अपनाने के लिए दबाव बनाने लगा. साथ ही बच्चे का भी धर्म परिवर्तन कराने की कोशिश की. नमाज़ पढ़ने और दुआ मांगने को कहता था और उसे पूजा करने से रोकने लगा.

पुलिस सिपाही इमरान खान.
पुलिस सिपाही इमरान खान.

पति पहले से था शादीशुदा

वहीं, महिला सिपाही के मुताबिक उसका पति पहले से शादीशुदा था. लेकिन शादी करने के दौरान उसने तलाक हो जाने का झूठ बोला था. ससुराल में रहने के दौरान अब पहली पत्नी को भाभी बताता रहा था.

देवर ने किया रेप, IPL में है खेला

महिला का आरोप है कि ससुराल में एक कार्यक्रम के दौरान उसके देवर ने उसके साथ रेप किया, जिसके बाद महिला सिपाही ने अपने ससुर मुल्तान खान, देवर मोहसिन खान और पति इमरान खान के खिलाफ अप्राकृतिक यौन शोषण और रेप का मुकदमा दर्ज कराया.

महिला सिपाही का कहना है कि उसके और उसके पति दोनों के यूपी पुलिस के होने के चलते पुलिस द्वारा मामले को दबा दिया गया. आरोपी देवर क्रिकेटर है और इस बार भी उसने आईपीएल खेला है.

पीड़ित महिला सिपाही अब योगी सरकार से न्याय की मांग कर रही है. वही, महिला सिपाही ने कहा कि जब मैंने ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म देखी तब मुझे लगा जो फिल्म में दिखाया गया है वही मेरे साथ हुआ है. फिलहाल महिला सिपाही को अब डर है पति पुलिस विभाग से अधिकारियों से मिलकर उसे सस्पेंड करा देगा, जिससे वह टूट जाये और पीछे हट जाए.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch