Monday , April 15 2024

ना माता-पिता को बख्शा और ना दादी पर खाया रहम, लड़की ने दिया इस घटना को अंजाम

सांकेतिक तस्वीर.आगरा/लखनऊ। उत्तर प्रदेश के आगरा में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के खाते में 93 हजार रुपए ट्रांसफर कर दिए. उसने यह रकम अपनी दादी के खाते से बॉयफ्रेंड के अकाउंट में ट्रांसफर किए. सामने आया कि लड़की ने ऐसा अपने प्रेमी के शौक पूरा करने के लिए किया. रुपये देने के बाद लड़की दादी के घर से सोने के गहने चुराकर प्रेमी के साथ भाग गई. दादी ने पुलिस थाने में पोती के खिलाफ केस दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

तीन महीने पहले रहने आई थी आगरा

पीड़ित महिला ने पुलिस से कहा कि मेरे साथ रहने से पहले वह अपने घर पर रहती थी. सिमरन का विशु त्यागी नाम के युवक से प्रेम संबंध है. इसी साल जनवरी महीने में सिमरन घर से नगदी और ज्वेलरी लेकर प्रेमी के साथ भाग गई थी और 15 दिन बाद वापस अपने घर लौट आई थी. इस घटना के उसके माता-पिता ने सिमरन को मेरे पास आगरा रहने के लिए भेज दिया गया था.

पीड़ित बुजुर्ग महिला के मुताबिक, बीती 25 मई को उसकी तबीयत खराब थी. सिमरन ने बहाने से उन्हें नींद की गोली देकर सुला दिया. अलमारी में रखा मेरा एटीएम निकाल लिया. 1 जून को एटीएम से प्रेमी के खाते में 93 हजार रुपये ट्रांसफर कर दिए.

प्रेमी के साथ फिर से भागी

पीड़िता ने अपनी शिकायत में यह भी लिखाया है कि रुपये भेजने के अलावा सिमरन ने अलमारी में रखी करीब 4 तोले सोने के आभूषण भी चुराकर प्रेमी को दे दिए और फिर से अपने प्रेमी के साथ भाग गई. बुजुर्ग महिला के मुताबिक, बैंक स्टेटमेंट निकालने के बाद फ्रॉड की जानकारी मिली.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch