Friday , May 3 2024

माँ थी अस्पताल में भर्ती, ‘भाइयों’ ने 11 साल की बच्ची का किया गैंगरेप: खून से लथपथ देख बड़ी बहन ने शिकायत दर्ज करवाई, ऑपरेशन से बची जान

राजस्थान के उदयपुर में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई। यहाँ 11 साल की लड़की के साथ बुआ के दो बेटों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता की हालत बिगड़ने के बाद उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। इसके बाद उसके जान बच पाई। घटना मंगलवार (13 जून 2023) की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मामला उदयपुर के अंबामाता थाना क्षेत्र का है। पीड़ित लड़की की माँ का ऑपरेशन होना था। इसलिए माँ उसे बुआ के घर छोड़ कर हॉस्पिटल गई थी। पीड़ित लड़की की बड़ी बहन भी हॉस्पिटल में ही थी। वहीं, पीड़िता बुआ के घर में टीवी देख रही थी। इस दौरान बुआ के दो नाबालिग बेटों (13 और 15 साल) ने मिलकर उसके साथ इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। सामूहिक दुष्कर्म के बाद आरोपितों ने पीड़िता को इस घटना के बारे में किसी को भी न बताने की धमकी दी थी। इसलिए वह चुप रही।

इस बीच जब पीड़ित लड़की की बड़ी बहन हॉस्पिटल से घर आई, तब उसने उसे खून से लथपथ पाया। आनन-फानन में पीड़िता को इलाज के लिए एमबी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। पीड़ित लड़की हालत बिगड़ता देख डॉक्टरों ने उसे जनाना हॉस्पिटल रेफर कर दिया। जहाँ ऑपरेशन कर उसे बचाया जा सका।

इस दौरान जब डॉक्टर्स ने पीड़ित लड़की से बात करते हुए उसकी इस हालत के बारे में पूछा तो उसने आपबीती सुना दी। ऑपरेशन के बाद डॉक्टर्स ने पीड़िता की बड़ी बहन को इस बारे में बताया। इसके बाद बड़ी बहन ने अंबामाता थाने में आरोपितों के खिलाफ FIR दर्ज कराई। पुलिस आरोपितों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। गैंगरेप के इस मामले की जाँच कर रहीं डीएसपी चेतना भाटी का कहना है कि पीड़ित लड़की का ऑपरेशन हुआ है। इसलिए फिलहाल वह हॉस्पिटल में भर्ती है। ठीक होने के बाद उसे कोर्ट में पेश कर बयान दर्ज कराए जाएँगे।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch