Saturday , September 30 2023

बुलडोजर भी चलाएंगे; पेशाबकांड वाले भाजपाई पर सख्ती से शिवराज सरकार का डैमेज कंट्रोल

बुलडोजर भी चलाएंगे; पेशाबकांड वाले भाजपाई पर सख्ती से शिवराज सरकार का डैमेज कंट्रोलमध्य प्रदेश के सीधी में दलित युवक पर पेशाब करने वाले भाजपा कार्यकर्ता प्रवेश शुक्ला के खिलाफ शिवराज सिंह चौहान सरकार ने सख्त कार्रवाई का आदेश दिया है। विधानसभा चुनाव से पहले हुए इस जघन्य कांड ने विपक्ष को सरकार की घेराबंदी का मौका दे दिया है। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि आरोपी के खिलाफ एनएसए के तहत केस दर्ज किया गया है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। विपक्ष की ओर से बुलडोजर ऐक्शन को लेकर दी जा रही चुनौती को भी उन्होंने स्वीकार किया है और कहा कि आरोपी के अवैध निर्माण को गिराया जाएगा।

यह पूछे जाने पर कि गिरफ्तारी के बाद भी वह अकड़ में चल रहा था, पुलिसवालों ने कंधे पर हाथ रखा और लॉकअप में भी नहीं बिठाया गया। नरोत्तम मिश्रा ने कहा, ‘लॉक में ही बैठा हुआ है वह। कानूनी कार्रवाई हुई है। मुख्यमंत्री खुद बोल चुके थे कि एनएसए लगेगा।’ एएनआई से से बातचीत के दौरान जब नरोत्तम मिश्रा से सवाल किया गया कि कांग्रेस पूछ रही है कि बुलडोजर कब चलेगा तो उन्होंने कहा, ‘स्वभाविक रूप से कांग्रेस पूछ रही है, कांग्रेस के हिसाब से बुलडोजर नहीं चलता है। कानून के हिसाब से चलता है। अतिक्रमण होगा तो चलेगा, क्यों नहीं चलेगा जब अतिक्रमण होगा।’

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch