Thursday , May 2 2024

गदर 2: फिर विवादों में अमीषा पटेल, गे और लेस्बियन का जिक्र कर OTT पर कह दी बड़ी बात, मचा बवाल

गदर 2: फिर विवादों में अमीषा पटेल, गे और लेस्बियन का जिक्र कर OTT पर कह दी बड़ी बात, मचा बवालअमीषा पटेल लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। वह सनी देओल के साथ मिलकर गदर 2 लेकर आ रही हैं और इसका खूब प्रमोशन कर रही हैं। हालांकि इस दौरान वह कॉन्ट्रोवर्सीज को भी न्योता दे रही हैं। अब अमीषा ने हाल ही में गे, लेस्बियन को लेकर ऐसा होमोफोबिक कमेंट किया है कि सोशल मीडिया पर वह बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं। अमीषा का यह भी कहना है कि ओटीटी में ऐसा कंटेंट दिखाया जाता है जो बच्चों को नहीं दिखा सकते।

ओटीटी में होमोसेक्सुअलिटी दिखती
अमीषा ने बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए कहा, ‘लोग अच्छी और क्लीन सिनेमा का इंतजार कर रहे हैं। एक ऐसा समय जब पोता और एक दादा साथ में बैठकर फिल्म देख सकें, इसे लोग बहुत मिस कर रहे हैं। ओटीटी आपको ये सब नहीं देता है क्योंकि इसमें होमोसेक्सुअलिटी, गे-लेस्बियन, ऐसे सीन जो आप अपने बच्चों को नहीं दिखा सकते। आपको टीवी पर चाइल्ड लॉक लगाना पड़ता है ताकी वो इन प्लेटफॉर्म्स को नहीं देख सकें।’

उन्होंने आगे कहा बॉलीवुड में दिखाया जाता है कि भारतीय ज्यादा ट्रैवल नहीं कर सकते, हमारे पास फैशन नहीं है, जो भी आपको चाहिए वो सिनेमा के जरिए चाहिए। हमारी एक सही म्यूजिक इंडस्ट्री भी नहीं है। आपक फिल्म के म्यूजिक पर डिपेंड करते हैं। कॉस्ट्यूम, फैशन जब सिनेमा से आता है। गदर देखकर सबको रियल सिनेमा वाला फील मिलेगा।

गदर जैसी शानदार गदर-2
अमीषा का कहना है कि फिल्ममेकर्स ने पूरी कोशिश की है कि गदर 2 में उन्हें पहले पार्ट का जैसा जादू मिले। इसमें फैमिली वैल्यूज, एक्शन, डायलॉग्स, म्यूजिक सब वैसा ही शानदार है जैसे गदर में था।

फिल्म के डायरेक्टर से पंगा
कुछ दिनों पहले अमीषा ने फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा को लेकर कई ट्वीट किए और बताया कि उन्होंने और उनके प्रोडक्शन हाउस ने कई मेकअप आर्टिस्ट, कॉस्ट्यूम डिजाइनर्स जैसे कुछ लोगों को उनके पैसे नहीं दिए हैं। उनकी तरफ से जी स्टूडियो ने सबके पैसे दिए। अमीषा ने अनिल पर मिसमैनेजमेंट का आरोप लगाया।

अनिल क्या बोले
वहीं अनिल से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये सब खबरें गलत हैं। मैं इसके साथ ही अमीषा को थैंक्यू कहूंगा कि उन्होंने हमारे नए प्रोडक्शन हाउस अनिल शर्मा प्रोडक्शन को फेमस कर दिया है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch