Friday , May 17 2024

BJP ने 4 राज्यों के चुनाव प्रभारियों का ऐलान किया, भूपेंद्र यादव को MP तो राजस्थान में प्रह्लाद जोशी को कमान

बीजेपी ने भूपेंद्र यादव को MP और प्रह्लाद जोशी को राजस्थान की कमान सौंपी हैनई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने इसी साल 4 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए अपने चुनाव प्रभारियों की नियुक्त कर दी है. इसी क्रम में बीजेपी ने राजस्थान में प्रह्लाद जोशी को चुनाव प्रभारी नियुक्त किया है, जबकि नितिन पटेल और कुलदीप बिश्नोई को सहप्रभारी बनाया गया है. उधर, मध्यप्रदेश में भूपेन्द्र यादव को चुनाव प्रभारी की कमान सौंपी है. साथ ही अश्वनी वैष्णव सहप्रभारी बनाया गया है.

बीजेपी ने राजस्थान में आगामी विधानसभा के लिए प्रल्हाद जोशी को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है, वहीं राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम नितिन पटेल और कुलदीप बिश्नोई को सहप्रभारी बनाया है. बता दें कि बिश्नोई हरियाणा के नेता हैं औऱ वह कांग्रेस से बीजेपी में आए हैं. राजस्थान में बिश्नोई समाज का काफी प्रभाव है. साथ ही कुलदीप बिश्नोई को बिश्नोई समाज का लीडर माना जाता है.

इन्हें मिली चुनाव प्रभारी की जिम्मेदारी

राजस्थान- प्रह्लाद जोशी
छत्तीसगढ़- ओमप्रकाश माथुर
मध्य प्रदेश- भूपेंद्र यादव
तेलंगाना- प्रकाश जावडेकर

इन्हें सह प्रभारी नियुक्त किया 

राजस्थान- नितिन पटेल, कुलदीप बिश्नोई
छत्तीसगढ़-  मनसुख मंडाविया
मध्यप्रदेश- अश्विनी वैष्णव
तेलंगाना- सुनील बंसल

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch