Sunday , April 28 2024

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने तोड़ी इंग्लैंड की कमर, 5 खिलाड़ियों को भेजा पवेलियन

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने तोड़ी इंग्लैंड की कमर, 5 खिलाड़ियों को भेजा पवेलियनइंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 263 रन बनाए हैं। इसके जवाब में इंग्लैंड की टीम रन बनाने के लिए संघर्ष कर रही है। इंग्लैंड ने पहले दिन के आखिरी सेशन में तीन विकेट गंवा दिए थे। इंग्लैंड ने दूसरे दिन तीन विकेट पर 68 रन से खेलना शुरु किया था और लंच तक 142 के स्कोर पर सात विकेट गंवा दिए। लंच के बाद ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने मार्क वुड को आउट करके इंग्लैंड को सातवां झटका दिया और पहली पारी में पांच विकेट हॉल पूरा किया।

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस का टेस्ट क्रिकेट में ये नौवां 5 विकेट हॉल है, जबकि इंग्लैंड के खिलाफ उन्होंने दूसरी बार ऐसा कारनामा करके दिखाया। मैच की बात करें तो इंग्लैंड की दूसरी पारी दूसरे दिन लंच सेशन के बाद ऑलआउट हो गई है। इंग्लैंड ने कप्तान बेन स्टोक्स की अर्धशतकीय पारी की बदौलत 52.3 ओवर में 237 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया को पहली पारी के आधार पर 28 रन की बढ़त मिली है। इंग्लैंड के लिए कप्तान बेन स्टोक्स ने सर्वाधिक 80 रन बनाए। उन्होंने 108 गेंद का सामना करते हुए 6 चौके और 5 छक्के लगाए। इसके बाद जैक क्राउली ने 33 रन बनाए।
साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch