Saturday , April 27 2024

सौरव गांगुली की भविष्यवाणी, वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल में पहुंचेगी ये टीमें

सौरव गांगुली की भविष्यवाणी, वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल में पहुंचेगी ये टीमेंभारतीय पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने अपने जन्मदिन के खास मौके पर उन टीमों को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है जो भारत में होने वाले आगामी वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल में पहुंच सकती है। शनिवार को 51 साल के हुए गांगुली ने सेमीफाइनल के लिए कुल 5 टीमें चुनी है जिनके बीच आखिरी चार पायदान के लिए टक्कर हो सकती है। इसी के साथ दादा ने उम्मीद जताई कि भारत और पाकिस्तान के बीच सेमीफाइनल कोलकाता के प्रतिष्ठित ईडन गार्डन्स मैदान पर हो।

बता दें, वर्ल्ड कप 2023 का आगाज 5 अक्टूबर से गत चैंपियन इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले पहले मुकाबले से होगा। वहीं टीम इंडिया अपने अभियान का आगाज 8 अक्टूबर से करेगी। वहीं चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान से भारत 15 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भिड़ेगा।

वर्ल्ड कप 2023 सेमीफाइनल को लेकर अगर-मगर की स्थिति

आईसीसी ने शेड्यूल का ऐलान करते हुए बताया है कि अगर सेमीफाइनल मैच में भारत की टीम पहुंचती है तो भारत की टीम मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में ही मुकाबला खेलेगी, जबकि पाकिस्तान की टीम क्वॉलिफाई करती है तो उसका मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डेंस स्टेडियम में आयोजित होगा। वहीं, दोनों टीमें अगर आमने-सामने होती हैं तो फिर ये मैच कोलकाता में ही आयोजित किया जाएगा।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch