Sunday , May 5 2024

नीतीश कुमार फिर मिलाएंगे भाजपा से हाथ? सर्वे में सामने आए चौंकाने वाले परिणाम

नीतीश कुमार फिर मिलाएंगे भाजपा से हाथ? सर्वे में सामने आए चौंकाने वाले परिणामबिहार की राजनीति में इन दिनों कयासों का बाजार गर्म है। सियासी हलकों में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनकी पार्टी जेडीयू को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं। अटकलें इस बात की है कि वह फिर एकबार भारतीय जनता पार्टी (BJP) से हाथ मिला सकते हैं। इस मुद्दे पर सी वोटर ने एक सर्वे किया है, जिसमें चौंकाने वाले परिणाम सामने आए हैं। लोगों से पूछ गया था कि क्या नीतीश कुमार फिर से भाजपा से हाथ मिला सकते हैं? लोगों ने हां, नहीं और पता नहीं में जवाब दिए हैं।

वहीं, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के जेडीयू और नीतीश कुमार को लेकर किए गए दावे पर भी एक सर्वे किया गया। लोगों से पूछा गया कि मांझी ने दावा किया है कि जेडीयू टूट जाएगी। नीतीश कुमार के साथ सिर्फ 4-5 विधआयक ही बच जाएंगे। उनके दावे से आप सहमत हैं?

सर्वे के परिणाम के मुताबिक, 38 प्रतिशत लोगों ने मांझी के दावे का समर्थन किया है। वहीं, 51 प्रतिशत लोगों का मानना है कि नीतीश कुमार की पार्टी नहीं टूटेगी। इसके अलावा 11 प्रतिशत लोगों के पास इसका कोई जवाब नहीं था।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch